Move to Jagran APP

विदेश बैठे ससुर पर पुत्र वधू ने जगराओं में करवाया दुष्कर्म का मामला दर्ज, कोल्ड ड्रिंक मे नशीली चीज पिलाकर की जबरदस्ती

लुधियाना में पुत्रवधु ने कनाडा में बैठे ससुर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता ने कहा कि आरोपित ने कोल्ड ड्रिंक में नशीली चीज पिलाकर उसके साथ जबरदस्ती की व उसकी वीडियो बनाई व फोटो खींच ली। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Sun, 29 May 2022 01:48 PM (IST)Updated: Sun, 29 May 2022 01:48 PM (IST)
विदेश बैठे ससुर पर पुत्र वधू ने जगराओं में करवाया दुष्कर्म का मामला दर्ज, कोल्ड ड्रिंक मे नशीली चीज पिलाकर की जबरदस्ती
जगराओं में पुत्रवधू ने कनाडा में बैठे ससुर पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है।

संवाद सहयोगी, जगराओं। ससुर के खिलाफ पंजाब के जिला लुधियाना में रह रही पुत्रवधू द्वारा 2 वर्ष पहले उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज करवाया। थाना सुधार से एएसआइ गुरचरण सिंह ने बताया कि थाना जोधा के अधीन एक गांव में रहने वाली पीड़ित लड़की जो कि थाना सुधार के अधीन एक गांव में शादीशुदा है, ने पुलिस को जनवरी 2022 में दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसकी शादी दिसंबर 2018 में थाना सुधार के अधीन एक गांव में कनाडा रहने वाले लड़के के साथ हुई थी। शादी के 2 दिन बाद ही उसका पति कनाडा चला गया और थोड़े समय बाद उसका ससुर और बाकी परिवार के सदस्य भी वापस कनाडा चले गए। लंबा समय उसके ससुराल परिवार द्वारा उसे वहां पर नहीं बुलाया गया।

loksabha election banner

मैं अकेली अपने ससुराल घर में रह रही थी। वहां पर कभी कभी मेरे मायके से मां-बाप और भाई आ जाते तो उसके ससुर परिवार के लोग ऐतराज जताते थे। उसके बाद उसका ससुर नवंबर 2019 में कनाडा से अकेले वापस आए, जब मैंने उनसे मेरे पति के ना आने संबंधित पूछा तो वे टालमटोल करने लगा। इसी दौरान उसके ससुर द्वारा उसे कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीली चीज पिलाकर उसके साथ जबरदस्ती की और उसकी वीडियो तथा फोटो खींच ली।

उसके बाद वह उसे अश्लील फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करके उसके साथ जबरदस्ती करता रहा और दिसंबर 2019 में उसका ससुर वापस कनाडा लौट गया। वहां से भी उसे मोबाइल फोन पर अश्लील मैसेज भेजता रहा। जिसका उसने विरोध किया तो उसने कहा कि कनाडा में तो यह सब चलता है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद कनाडा रह रहे ससुर के खिलाफ धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.