जागरण संवाददाता, लुधियाना : मेरिटोरियस स्कूल में जहां मंगलवार से क्लासिस शुरू होनी थी और स्कूल की बताई जानकारी के अनुसार बची पंद्रह सीटों के लिए इस दिन दाखिला होना था। वहीं डाटा मिसमैच होने के कारण मंगलवार को क्लासिस नहीं लग सकीं। इस दिन बची सीटों के लिए दाखिले लेने वाले विद्यार्थी दूर-दराज से अपने अभिभावकों के साथ पहुंचे। दोपहर दो बजे तक दाखिला प्रक्रिया जारी रही और इस दिन कुल चौदह विद्यार्थियों ने लुधियाना मेरिटोरियस स्कूल में दाखिला लिया जबकि डाटा मिसमैच होने के कारण अब स्कूल में विभिन्न स्ट्रीम की कुल पांच सौ सीटों के लिए अब तक 478 सीटें ही भरी गई हैं। इससे पहले 12 अगस्त को स्कूल में जब दाखिला प्रक्रिया हुई थी तो कहा गया था कि विभिन्न स्ट्रीम की 485 सीटें भर गई हैं और 15 सीटें खाली हैं। डाटा मिसमैच होने के चलते उस दिन भरने वाली सीटों की संख्या 464 थी और मंगलवार भरी जाने वाली चौदह सीटों के साथ अब यह संख्या कुल 478 हो गई है। यानी अभी भी स्कूल में 22 सीटें खाली बची हैं।

सुबह 8:40 बजे विद्यार्थियों को करनी होगी रिपार्ट

मेरिटोरियस स्कूल में बुधवार से क्लासिस शुरू होंगी और दाखिला पाने वाले विद्यार्थियों को सुबह 8.40 बजे रिपोर्ट करना होगा। हालांकि शुक्रवार दाखिला पा चुके विद्यार्थी हास्टल पहुंच चुके हैं।

बची सीटों के लिए विद्यार्थियों को भेजे जाएंगे रिमाइंडर

लुधियाना मेरिटोरियस स्कूल में जो 22 सीटें खाली बच गई हैं। उन सभी विद्यार्थियों को रिमाइंडर भेजे जाने की स्कूल की योजना है। स्कूल उनसे पूछेगा कि आप दाखिला लेने के लिए रुचि रख रहे हैं या नहीं? वहीं बात पिछले साल की करें तो स्कूल में विभिन्न स्ट्रीम की 125 सीटें ही भरी थीं जबकि 375 सीटें खाली ही थीं। मंगलवार को दाखिला पाने वाले चौदह विद्यार्थियों में एक ने मेडिकल, पांच ने नान-मेडिकल और आठ विद्यार्थियों ने कामर्स स्ट्रीम में दाखिला लिया है।

Edited By: Jagran