Move to Jagran APP

Cyber Crime In Ludhiana: नौसरबाज ने एटीएम कार्ड बदल 70 हजार रुपये उड़ाए, जानें पूरा मामला

Cyber Crime In Ludhiana दिव्यांग बहन के बैंक खाते से पैसे निकलवाने गए युवक का एटीएम बदल कर नौसरबाज ने 69694 रुपये उड़ा लिए। थाना सलेम टाबरी की पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 02 Sep 2021 11:35 AM (IST)Updated: Thu, 02 Sep 2021 11:35 AM (IST)
Cyber Crime In Ludhiana: नौसरबाज ने एटीएम कार्ड बदल 70 हजार रुपये उड़ाए, जानें पूरा मामला
युवक का एटीएम बदल कर नौसरबाज ने 69,694 रुपये उड़ाए। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Cyber Crime In Ludhiana: दिव्यांग बहन के बैंक खाते से पैसे निकलवाने गए युवक का एटीएम बदल कर नौसरबाज ने 69,694 रुपये उड़ा लिए। थाना सलेम टाबरी की पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। सलेम टाबरी के मोहल्ला पीरू बंदा की रहने वाली नीरू बाला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह हंबड़ां स्थित बीटल कंपनी में काम करती है।

prime article banner

वेतन देने के लिए कंपनी ने स्टेट बैंक आफ इंडिया की शाखा में उसका खाता खुलवाया है। पिछले कुछ महीने से उसने खाते से वेतन नहीं निकलवाया था। 27 अगस्त को उसकी बहन ने पैसे मांगे थे इसलिए उसने भाई विनोद कुमार को एटीएम कार्ड देकर सलेम टाबरी स्थित पीएनबी के एटीएम से पैसे निकालने के लिए भेजा दिया।

विनोद ने घर आकर बताया कि जब वह एटीएम आपरेट कर रहा था, उस समय उसके पीछे एक युवक आकर खड़ा हो गया। उसने युवक से बाहर जाने के लिए भी कहा लेकिन वह वहीं रहा। दो बार कोशिश करने पर जब एटीएम से रुपये नहीं निकले तो उसने युवक को पहले एटीएम आपरेट करने के लिए कहा और खुद बाहर आ गया। कुछ देर बाद वह युवक बाहर निकला और कहने लगा कि उसका एटीएम अंदर ही रह गया था। उसने वह कार्ड उसे थमा दिया और उसका कार्ड ले लिया और भाग गया।

इसके बाद उसके खाते से दो बार दस-दस हजार रुपये निकाले गए। एक बार आनलाइन शापिंग कर 48,694 रुपये खर्च कर डाले। खाते में 1306 रुपये ही बचे थे। जब वह एटीएम ब्लाक करवाने के लिए बैंक जा रही थी तो मोबाइल पर एक और मैसेज आया कि खाते से एक हजार रुपये और निकाले गए हैं। थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण का कहना है कि एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकलवाई जा रही है।

यह भी पढ़ें-पंजाब में एक 'लुटेरी दुल्‍हन' निकली एचआइवी पाजिटिव, झांसा देकर की थी आठ शादियां, हरियाणा की है महिला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.