जासं, लुधियाना। Cyber Crime In Ludhiana: शहर में साइबर ठगी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कैलाश नगर रोड इलाके में एटीएम से पैसे निकालने गए छात्र का कार्ड नौसरबाज ने बदल लिया। बाद में उसके खाते से साढ़े 15 हजार रुपये निकाल लिए। थाना बस्ती जोधेवाल की पुलिस ने केस दर्ज किया है। न्यू कुलदीप नगर के रहने वाले दमनजीत सिंह ने पुलिस को बताया कि वह 11वीं कक्षा में पढ़ता है। सोमवार को उसे बाइक की किस्त देने के लिए एटीएम से पैसे निकालने थे। जिस एटीएम में वह गया वह खराब था। इसलिए वह कैलाश नगर रोड स्थित एटीएम में गया।

एटीएम रूम के अंदर पहले से एक युवक खड़ा था। युवक ने उसे इशारा कर अंदर बुलाया। उसने कहा कि उसकी ट्रांजेक्शन हो गई है वह पैसे निकाल सकता है। युवक ने उसे बातों में उलझा लिया और कार्ड बदल लिया। कुछ देर बाद उसे पता चला कि उसका एटीएम कार्ड बदल लिया गया है। मोबाइल पर दो मैसेज आए जिससे पता चला कि खाते से साढ़े 15 हजार रुपये निकाल लिए गए हैं।

यह भी पढ़ें-Fraud In Ludhiana: माछीबाड़ा में विदेश भेजने के नाम पर 3.70 लाख रुपये की ठगी, जानें पूरा मामला

 यह भी पढ़ें-3.95 ग्राम हेरोइन और 50 बोतल अवैध शराब समेत तीन गिरफ्तार

बठिंडा। जिला पुलिस ने विभिन्न जगहों से 3 नशा तस्करों को गिरफ्तार कर 3.95 ग्राम हेरोइन और 50 बोतल अवैध शराब बरामद कर मामला दर्ज किया है। पकड़े गए आरोपितों पर संबंधित थानों में नशा विरोधी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना दयालपुरा के एसआइ गुरप्रीत सिंह के मुताबिक वह पुलिस टीम के साथ गश्त कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने गांव दयालपुरा भाइका से आरोपित सुच्चा सिंह को शक के आधार पर रोककर उसकी तलाशी ली, तो उसके पास से 3ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

पुलिस ने आरोपित को मौके पर गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। इसी तरह थाना नेहियांवाला के एएसआइ सुखविंदर सिंह ने भी गश्त के दौरान गांव जीदा से आरोपित सुखचैन सिंह निवासी गांव औगड़ जिला मोगा को 0.95 ग्राम हेरोइन समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया। इसके अलावा थाना नंदगढ़ के हवलदार हरदीप सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव चुघे खुर्द में छापेमारी कर आरोपित गुरविंदर सिंह को 50 बोतल अवैध शराब समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया।

Edited By: Vipin Kumar