Move to Jagran APP

Loot in Ludhiana: गन पाइंट पर बड़ी वारदात, बदमाश ने पेमेंट लेकर आए मेटल कारोबारी के वर्कर से 35 लाख लूटे

लुधियााना के मिलर गंज इलाके में शुक्रवार शाम मेटल कारोबारी के वर्कर से गन पॉइंट पर 35 लाख दिनदहाड़े लूट लिए गए। वारदात को अकेले बदमाश ने अंजाम दिया। लूट के बाद आरोपित मौके पर ही फरार हो गया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 07:26 PM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 07:38 PM (IST)
Loot in Ludhiana: गन पाइंट पर बड़ी वारदात, बदमाश ने पेमेंट लेकर आए मेटल कारोबारी के वर्कर से 35 लाख लूटे
लुधियाना पुलिस को जानकारी देता हुआ शंकर मेटल वर्क्स का कर्मचारी। जागरण

जागरण संवाददाता, लुधियाना। महानगर के मिलर गंज एरिया में एक बदमाश ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। पुराना जीटी रोड स्थित मिलर गंज क्षेत्र में मेटल कारोबारी के वर्कर से गन पॉइंट पर 35 लाख दिनदहाड़े लूट लिए गए। वारदात को एक अकेले बदमाश ने अंजाम दिया है। गन पाइंट पर वर्कर को लूटने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। घटना शुक्रवार शाम करीब 5 बजे की है।

loksabha election banner

सूचना मिलते पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर जेसीपी सचिन गुप्ता, डीसीपी सिमरत पाल ढींढसा, एडीसीपी रुपिंदर भट्टी, एसीपी रणधीर सिंह, एसीपी मंदीप सिंह, एसएचओ बलकार सिंह साइबर टीम इंचार्ज पवन कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए। पुलिस फिलहाल मामले को संदिग्ध मानते हुए आगे की जांच कर रही है। 

पार्टी से पेमेंट लेकर आया था वर्कर

मिलर गंज स्थित किस्मत कांप्लेक्स में शंकर मेटल के मालिक शंकर आनंद उर्फ विक्की ने बताया कि उनका कर्मचारी साथी समेत एक पार्टी से पेमेंट लेकर आया था। जैसे ही वे दोनों बिल्डिंग में अंदर जाकर लिफ्ट घुसने लगे, उसी समय पीछे से एक लुटेरा आया और उसने दोनो पर पिस्तौल तान दी। उसके हाथ मे पकड़ा नकदी वाला बैग छीन लिया और भाग गया।

लुधियाना के मिलर गंज में मेटल फैक्ट्री वर्कर से लूट की वारदात के बाद जांच करती हुई पुलिस।

पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही

हैरत की बात ये है कि जिस कर्मचारी से लूट की वारदात हुई है, उसे कंपनी ने इसीलिए रखा था क्योंकि उसके पास भी लाइसेंसिंग पिस्तौल था। मगर वारदात के समय उसने अपना पिस्तौल बाहर ही नही निकाला। इसके चलते पुलिस इस मामले को संदिग्ध मानकर जांच पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें - Punjab New Cabinet: चन्‍नी कैबिनेट के मंत्रियों के नाम लगभग तय, कई नए चेहरों को मौका, पुराने मंत्री भी शामिल

यह भी पढ़ें - लुधियाना डीसी ने अधिकारियों को दिए निर्देश, कहा- नशे के आदी 500 लोगों का 30 नवंबर तक करें पुनर्वास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.