जगराओं, जेएनएन। जिले में चोर-लुटेरों में पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है। सिधवांबेट रोड पर गांव रामगढ़ भुल्लर के नजदीक स्थित मानसरोवर पेट्रोल पंप पर देर शाम दो मोटरसाइकिलों पर आए छह नकाबपोश लुटेरों ने लूट को अंजाम दिया और फरार हो गए। लुटेरों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी को तेजधार हथियारों से धमका कर 7 हजार के करीब नकदी और उसका मोबाइल फोन छीन लिया। इसके बाद वे धमकी देते हुए फरार हो गए। 

थाना सदर जगराओं के प्रभारी इंस्पेक्टर जसपाल सिंह ने बताया कि पेट्रोल पंप के कर्मचारी हरेंद्र सिंह पुत्र सुरेंद्र पाल निवासी उत्तर प्रदेश, तत्काल निवासी पेट्रोल पंप और उसके साथी शिवम को लुटेरों ने पेट्रोल पंप पर पहुंचकर हथियारों के बल पर काबू कर लिया। हरेंद्र सिंह के पास पेट्रोल पंप पर जमा किए हुए लगभग 7 हजार रुपये थे। इन्हें लुटेरे लूट ले गए। जाते-जाते वे उसका मोबाइल भी ले गए। पुलिस को लूट की जानकारी पेट्रोल पंप के मालिक बोलेरो सिंह ने दी। इसके बाद मौके पर डीएसपी जितेंद्र जीत सिंह, थाना सदर के प्रभारी इंस्पेक्टर जसपाल सिंह और सीआईए स्टाफ के प्रभारी इंस्पेक्टर निशान सिंह पहुंचे और जांच शुरू की।

आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस 

इंस्पेक्टर जसपाल सिंह ने बताया कि लुटेरे घटना को अंजाम देकर अपने मोटरसाइकिलों पर फरार हो गए हैं लेकिन क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि पेट्रोल पंप के कर्मचारी हरेंद्र सिंह के बयान पर छह अज्ञात लुटेरों के खिलाफ थाना सदर जगराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें - पंजाब कांग्रेस में बड़ा घटनाक्रम, चर्चा- कैप्टन और बाजवा एक टेबल पर आए, सिद्धू से दोनों को 'टेंशन'

यह भी पढ़ें - एक जिस्म-दो जान: बालिग हुए शरीर से जुड़े सोहणा-मोहणा, अद्भूत है पंजाब के दो अनोखे भाइयों की कहानी

Edited By: Pankaj Dwivedi