Move to Jagran APP

पड़ोसी ने किया 11 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, किसी को बताने पर तेजाब डाल मारने की धमकी

शहर के न्यू पुनीत नगर में ग्यारह वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म हो गया। आरोपित युवक ने उसे किसी को बताने पर तेजाब डालकर जला देने की धमकी दी।

By Edited By: Published: Mon, 14 Jan 2019 07:30 AM (IST)Updated: Mon, 14 Jan 2019 11:05 AM (IST)
पड़ोसी ने किया 11 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, किसी को बताने पर तेजाब डाल मारने की धमकी
पड़ोसी ने किया 11 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, किसी को बताने पर तेजाब डाल मारने की धमकी

जागरण संवाददाता, लुधियाना : शहर के न्यू पुनीत नगर में ग्यारह वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म हो गया। आरोपित युवक ने उसे किसी को बताने पर तेजाब डालकर जला देने की धमकी दी। सहमी हुई बच्ची जीजा के साथ उत्तर प्रदेश में अपने गांव चली गई। पीड़िता ने परिजनों को जानकारी दी। पुलिस ने बच्ची की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। बच्ची के जीजा ने बताया कि उनके घर के ही सामने वाले घर पर बच्ची शॉल के धागों में गांठ मारने जाती थी। इस दौरान 26 वर्षीय युवक संजय कुमार उसके साथ छेड़छाड़ करता था। तीन जनवरी की शाम तकरीबन साढ़े सात बजे बच्ची जब घर आई तो रोने लगी और अपने माता पिता के पास जाने की जिद करने लगी थी। जीजा उसे यूपी में उसके घर ले गया तो उसने वहां पर माता-पिता को सब कुछ बता दिया। बच्ची ने बताया कि वह वहां इस लिए नहीं बोली थी क्योंकि युवक ने उस पर तेजाब डालकर जलाने की धमकी दी थी। जीजा ने थाना टिब्बा पुलिस को शिकायत दी। बच्ची को लुधियाना लाया गया।

loksabha election banner

पुलिस ने बच्ची के बयान दर्ज कर संजय कुमार पर केस दर्ज किया है। घटना वाले दिन से ही आरोपित फरार है। जांच अधिकारी एएसआइ जनक राज का कहना है कि आरोपित की तलाश की जा रही है। पांच साल से बहन जीजा के पास रह रही है युवती बच्ची पिछले पांच साल से बहन और जीजा के साथ यहां रह रही है। जीजा ही उसका पालन पोषण करता है। वह यहां पर दोबारा से पढ़ाई करती थी। क्लास वन में थी। न्यू पुनीत नगर में हुआ था एसिड अटैक पिछले साल न्यू पुनीत नगर में ही नवंबर में युवती पर उसके पड़ोसी ने तेजाब डाल दिया था। बच्ची ने उक्त युवती को झुलसे हुए देखा था, जिस कारण वह बेहद डर गई थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.