Move to Jagran APP

पटाखा गोदाम की NOC के बदले कमिश्नर ऑफिस के कर्मचारी ने ली रिश्वत, विधायक बैंस ने बनाई वीडियो

विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने कार्यालय में पहुंचकर 10000 रुपये वापस करवाए और उसकी वीडियोग्राफी भी की। इसके साथ ही उन्होंने तुरंत इसकी शिकायत सीपी को दी।

By Vikas KumarEdited By: Published: Fri, 22 Nov 2019 02:42 PM (IST)Updated: Sat, 23 Nov 2019 10:05 AM (IST)
पटाखा गोदाम की NOC के बदले कमिश्नर ऑफिस के कर्मचारी ने ली रिश्वत, विधायक बैंस ने बनाई वीडियो
पटाखा गोदाम की NOC के बदले कमिश्नर ऑफिस के कर्मचारी ने ली रिश्वत, विधायक बैंस ने बनाई वीडियो

लुधियाना, जेएनएन।  कमिश्नर ऑफ पुलिस (सीपी) राकेश अग्रवाल के कार्यालय में तैनात कर्मचारी ने एक व्यापारी को पटाखा गोदाम की एनओसी देने के बदले 10000 रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा गया है। इस दौरान विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने कार्यालय पहुंचकर कर्मचारी से रिश्वत के 10000 रुपये वापस करवाए और उसकी वीडियोग्राफी भी की। साथ ही उन्होंने तुरंत मामले की शिकायत और वीडियो सीपी को सौंप दी।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार रणजीत सिंह नाम के व्यापारी की पटाखा फैक्ट्री है। उसे गोदाम बनाने के लिए एनओसी की जरूरत थी। इसके लिए वह संबंधित ब्रांच में गया था, जहां पर दिलबाग सिंह नामक एक कर्मचारी ने उससे पैसों की मांग की। उसने इस बारे में विधायक सिमरजीत बैंस को बताया और पूरी योजना के तहत कर्मचारी को 10000 रुपये की रिश्वत भी दे दी। इसके बाद बैंस अपने साथियों समेत कार्यालय पहुंचे और कर्मचारी को पकड़ लिया। इसके बाद व्यापारी के पैसे वापस करवाए गए और कर्मचारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई।

कर्मचारी को तुरंत सस्पेंड किया जाएः बैंस

विधायक बैंस का कहना है कि एक तरफ पुलिस मुक्त समाज से जीने की बात कर रही है और दूसरी तरफ कमिश्नर ऑफ पुलिस के कार्यालय में ही सरेआम रिश्वत ली जा रही है। उन्होंने सीपी से मांग की है कि कर्मचारी को तुरंत सस्पेंड किया जाए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.