Move to Jagran APP

Ludhiana Crime: गिरफ्तारी का डर दिखा चचेरी बहन से ऐंठे एक लाख, जमानत दस्तावेज भी निकले फर्जी

एएसआइ गुरजीत सिंह ने कहा कि सलेम टाबरी में दर्ज हुए मामले में पीड़िता लवप्रीत के जानकार लोग थे। इसलिए वो उसकी बातों में आकर डर गई और उसके साथ हरिद्वार चली गई। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए उसके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: DeepikaPublished: Tue, 04 Oct 2022 03:30 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 03:30 PM (IST)
Ludhiana Crime: गिरफ्तारी का डर दिखा चचेरी बहन से ऐंठे एक लाख, जमानत दस्तावेज भी निकले फर्जी
लुधियाना में अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है। (सांकेतिक चित्र)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने का डर दिखाकर एक युवक अपनी चचेरी बहन को हरिद्वार ले गया। वहां उसे एक होटल में रखा। वहीं से उसकी जमानत कराने के नाम पर परिवार को डरा धमका कर उनसे 1.69 लाख रुपये ऐंठ लिए। उसके द्वारा बनाए गए जमानत के दस्तावेज भी फर्जी निकले। थाना डिवीजन नंबर-6 पुलिस ने विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एएसआइ गुरजीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान मैड़ कालोनी की गली नंबर 7 निवासी नरिंदर सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने मिलनगंज के नानकपुरी की गली नंबर एक निवासी लवप्रीत कौर की शिकायत पर उक्त केस दर्ज किया है। दो अगस्त को पंजाब सरकार के पोर्टल पर भेजी शिकायत में बताया कि आरोपित उसका चचेरा भाई है। उसने पीड़िता के मोबाइल नंबर पर मैसेज भेजकर उसे डराया धमकाया कि 21 मई को थाना सलेम टाबरी में दर्ज हुए एफआइआर नंबर 77 में उसका भी नाम शामिल है।

सिविल ड्रेस में पुलिस टीम उसे गिरफ्तार करने घर आ रही है। पीड़िता का उस मामले में कोई नाम था ही नहीं। 20 जून को आरोपित उसे पुलिस से बचाने का झांसा देकर अपने साथ हरिद्वार ले गया। जहां होटल महालक्ष्मी में उसे 25 जून तक रखा। वहीं से फोन करके वो युवती के परिजनों को डराता धमकाता रहा। उसकी जमानत कराने के नाम पर आरोपित ने उनसे उक्त रकम मंगवा ली।

बाद में उसके द्वारा मंगवाए गए जमानत के पेपर चेक किए गए तो वो फर्जी निकले। गुरजीत सिंह ने कहा कि सलेम टाबरी में दर्ज हुए मामले में पीड़िता लवप्रीत के जानकार लोग थे। इसलिए वो उसकी बातों में आकर डर गई और उसके साथ हरिद्वार चली गई। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए उसके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः- Dussehra 2022: लुधियाना में दशहरे को लेकर भारी जोश, दरेसी मैदान में रावण के 110 फीट ऊंचे पुतले का होगा दहन

यह भी पढ़ेंः- Sangrur Famous Tourist places: सर्दियाें में जरूर घूमें संगरूर के ये 5 दर्शनीय स्थल, आना-जाना बेहद आसान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.