लुधियाना, जेएनएन। पर्स चोरी के मामले में दोषी पाए गए शख्स को अदालत ने पांच साल कैद की सजा सुनाई है। साथ ही कोर्ट ने दोषी को 11 हज़ार का जुर्माना भी अदा करने का आदेश दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश मनीष अरोड़ा की अदालत ने पर्स छीनने के आरोप में राहुल कुमार निवासी हरगोविंद नगर हैबोवाल कलां को पांच वर्ष क़ैद और 11 हज़ार का जुर्माना भरने की सजा सुनाई। राहुल कुमार के विरुद्ध पुलिस थाना डिविजन नंबर आठ द्वारा 21 मई 2018 धारा 379-बी के तहत शिकायतकर्ता नीतिका कोड़ा निवासी टैगोर नगर की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था।

पूरा मामला

शिकायतकर्ता के मुताबिक जब वह घुमार मंडी से खरीदारी करने के बाद अपनी बेटी के साथ एक्टिवा पर सवार होकर घर जा रही थी तो एक मोटरसाइकल पर सवार दो लोगों ने अचानक उसके हाथ में पकड़े हुए पर्स को छीन लिया। पर्स में 400-500 रुपये थे। इसके बाद एक्टिवा चला रही उनकी बेटी ने बदमाशों की मोटरसाइकिल से अपनी स्कूटी दे मारी। इस टक्कर से दोनों आरोपी गिर गए। मोटरसाइकल चला रहा आरोपी शुभम मौक़े से भाग निकला, जबकि दूसरे आरोपी राहुल को लोगों की मदद से क़ाबू कर लिया। बाद में पुलिस ने शुभम कैथ को भी गिरफ्तार कर लिया। अदालत में दोनों आरोपियों ने अपने आप को बेक़सूर बताया लेकिन अदालत ने गवाहियों के आधार पर राहुल कुमार को दोषी पाया। जबकि सह-आरोपी शुभम कैथ निवासी लक्ष्मी स्ट्रीट कैलाश चौक लुधियाना को साक्ष्यों के अभाव में बरी कर दिया है।

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!