जेएनएन, लुधियाना। वाल्मीकि समुदाय की धार्मिक भावनाएं आहत करने के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत ने गत दिवस वीरवार को लुधियाना जिला अदालत में बेल बांड भरा था, जिसे अदालत ने आज खारिज कर दिया है। बता दें, राखी को आज अदालत में पेश होना था, लेकिन वह अदालत में पेश नहीं हुई। अदालत ने अब राखी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर उन्हें 7 अगस्त को कोर्ट में पेश करने के आदेश दिए हैं।

उल्लेखनीय है कि कोर्ट के आदेश पर बालीवुड अभिनेत्री राखी सावंत को गिरफ्तार करने के लिए पंजाब पुलिस लुधियाना से मुंबई तक चक्कर काटती रही, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आईं। गत दिवस वह बुरका पहनकर गुपचुप तरीके से लुधियाना की अदालत में पेश हुईं और बेल बांड भरा। राखी अदालत ने यह कहते हुए जमानत दे दी थी कि वह आज 7 जुलाई को पेशी के समय अदालत में उपस्थित रहें, लेकिन आज राखी अदालत में पेश नहीं हुईं। इसके बाद आज अदालत ने राखी की जमानत खारिज कर दी।

लुधियाना के एक वकील नरेंद्र आद्या ने अदालत में राखी के विरुद्ध एक फौजदारी शिकायत दायर कर आरोप लगाया था कि राखी सावंत ने एक टीवी चैनल में भगवान श्री वाल्मीकि के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी की जिससे उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची अदालत ने शिकायतकर्ता की शिकायत का संज्ञान लेते हुए राखी को अदालत में तलब कर लिया था।

यह भी पढ़ें: सोनू निगम को हाई कोर्ट से राहत, आपराधिक मामला दर्ज करने अपील खारिज

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!