लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में पीएयू के टीचिंग व नान टीचिंग स्टाफ को कोरोना से बचाने के लिए जिला प्रशासन की ओर से कैंप का आयोजन किया जा रहा है। कैंपस में एक अप्रैल को वैक्सीनेशन कैंप लगेगा। इसे लेकर यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार की ओर से पीएयू के सभी कालेजों के प्रमुख, डीन, डायरेक्टर व टीचिंग व नान टीचिंग स्टाफ को इमेल के जरिये सूचित करते हुए वैक्सीनेशन करवाने के लिए कहा गया है।

मरने वाले मरीज हैं इन इलाकों के
जिले में कोरोना से दम तोड़ने वालों में सलेम टाबरी निवासी 66 वर्षीय पुरुष, टिब्बा रोड निवासी 70 वर्षीय महिला, साहनेवाल निवासी 56 वर्षीय महिला, जगराओं निवासी 75 वर्षीय पुरुष, शिवजी नगर निवासी 76 वर्षीय पुरुष, माछीवाड़ा निवासी 50 वर्षीय पुरुष, बीआरएस नगर निवासी 60 वर्षीय पुरूष, साहनेवाल निवासी 62 वर्षीय पुरूष,  हैबोवाल कलां निवासी 82 वर्षीय महिला और टिब्बा रोड निवासी 60 वर्षीय महिला शामिल रही।

जिले में 4792 लोगों ने लगवाई वैक्सीन
जिले में रविवार को अलग अलग सेशन साइट्स पर कुल 4792 लोगों ने वैक्सीन लगवाई। इसमें से 60 साल से अधिक आयु वाले 1246 लोगों और गंभीर बीमारियों से पीडि़त 45 से 60 साल की आयु वाले 1544 लोगों ने वैक्सीन की पहली डोज ली। 211 हेल्थ केयर वर्करों और 1735 फ्रंटलाइन वर्करों ने वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। 37 हेल्थ केयर वर्करों और 19 फ्रंटलाइन वर्करों ने वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप