लुधियाना, जेएनएन। कोरोना महामारी से बचाव के लिए 45 वर्ष से ऊपर के लोगों के लिए शुरू हुए टीकाकरण अभियान के तहत सेंट्रल हलके के वार्ड न. 57 में लगातार तीसरा कैंप इलाका पार्षद मंजू अग्रवाल व भाजपा लोकल बाडी सेल के जिलाध्यक्ष इंद्र अग्रवाल के नेतृत्त्व में हरचरण नगर स्थित गुरुद्वारा साहिब में मुख्य ग्रंथि की ओर से की गई सरबत के भले की अरदास के साथ लगाया गया। इस अवसर पर इंद्र अग्रवाल ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से भेजी गई फ्री वैक्सीन को लुधियाना सिविल अस्पताल के अनुभवी स्टाफ की ओर से लोगों को लगाया जा रहा, ताकि 45 साल से ऊपर के लोग जो इस बीमारी से सबसे ज्यादा शिकार हो रहे हैं, को बचाया जा सके।

यह भी पढ़ेंः-  लुधियाना के खन्ना में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चार किलो हेरोइन के साथ दो तस्कर दबोचे

इंद्र अग्रवाल ने कहा कि दुनिया में यह सिद्ध हो गया है कि भारतीय वैक्सीन विश्व के अन्य विकसित देशों में बनी वैक्सीनों से भी सर्वाधिक सुरक्षित है, इसलिए लोगों को बिना किसी डर के कोरोना वैक्सीन लगवानी चाहिए ताकि उनका इम्युनिटी सिस्टम मजबूत हो सके और कोरोना होने पर भी वह असरदार न रहे।

यह भी पढ़ेंः-  लुधियाना में बोले भाजपा नेता मनोरंजन कालिया- कैप्टन ने चार साल में 85 फीसद वादे पूरे करना का किया झूठा दावा

इस मौके पर इंद्र अग्रवाल ने कहा कि जिले में टीकाकरण कैंपों का यह अभियान चलता रहेगा। इसी क्रम में रणजीत सिंह पार्क क्षेत्र में भी यह कैंप लगेगा। इस अवसर पर गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के मुख्य सेवादार सरदार सुरिंदर सिंह विर्क, सिख बुद्धिजीवी सरदार इंद्र पाल सिंह, हरमिंदर सिंह गोल्डी, सुखविंदर सिंह राजू टायर वाले, सुनील ढिंगरा, अवतार सिंह बाबी, हर्षित गोयल, दिव्यांक गोयल, दीपक कुमार सिद्धार्थ जिंदल, अजय कुमार, बलबीर सिंह आदि विशेष रूप से उपस्थित थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप