Move to Jagran APP

कोरोना पॉजिटिव जगराओं की ADC ने शीशे से किया बेटी का दीदार, तस्वीर Social Media पर वायरल

जगराअाें की एडीसी नीरू कत्याल के कोरोना पॉजिटिव अाने के बाद वह बेटी से मिलने को उत्सुक है लेकिन इसमें महामारी राेड़ा बन रही है। घर के दरवाजे पर लगे ग्लास का किस्सा भी रोचक है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 10:17 AM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 01:31 PM (IST)
कोरोना पॉजिटिव जगराओं की ADC ने शीशे से किया बेटी का दीदार, तस्वीर Social Media पर वायरल
कोरोना पॉजिटिव जगराओं की ADC ने शीशे से किया बेटी का दीदार, तस्वीर Social Media पर वायरल

लुधियाना, [राजेश शर्मा]।  कोरोना वायरस रिश्तों के मार्मिंक दृश्य दिखा रहा है। भावनाओं से ओतप्रोत यहां जिक्र है कोरोना पॉजिटिव आई एडीसी जगराओं नीरू कत्याल व उनकी बेटी साइशा की वायरल हो रही तस्वीर का। अस्पताल से घर पहुंचकर एक कमरे में आइसोलेट हुई एडीसी दरवाजे पर लगे पारदर्शी शीशे से बाहर खड़ी बेटी को देखकर मुस्कुरा रही है। वहीं बाहर खड़ी बेटी मां से मिलने को उत्सुक उम्मीद भरी नजरों से कमरे में बंद मां को देख रही है। इस दरवाजे पर लगे ग्लास का किस्सा भी रोचक है।

loksabha election banner

एडीसी को डीएमसी में कराया था दाखिल

कोरोना पॉजिटिव एडीसी नीरु कत्याल कमरे में लगे शीशे से बाहर खड़ी बेटी साइशा को मिलती हुई इस तस्वीर के साथ लिखा मार्मिंक संदेश।

दरअसल कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एडीसी को डीएमसी में दाखिल करवा दिया गया। कुछ दिनों बाद वह मॉलरोड स्थित अपने सरकारी निवास पहुंची तो देखा कि जिस कमरे में उसको आइसोलेट होना है उसके दरवाजे के बीच के कुछ हिस्से से प्लाई हटवाकर पारदर्शी शीशा लगा दिया गया है।

उन्होंने पति से पूछा तो जवाब मिला कि बेटी साइशा मिलने को बेताब है। इस शीशे के जरिए उससे मिलना हो पाएगा। बेटी मिलने पहुंची तो अंदर से एडीसी मुस्कराते हुए उसे हसरत भरी नजर से देख रही है। इस तस्वीर के साथ एडीसी का लिखा मार्मिक संदेश भी है। विंडो इन द डोर हेडिंग के साथ एडीसी लिखती है कि इस ग्लास के जरिए बेटी साइशा जो उसके लिए संसार है का आइ कांटैक्ट मेरे आइसोलेशन पीरियड को आसान कर देगा।

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन में मचा था हड़कंप

एडीसी जगराओं की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जगराओं प्रशासन में हड़कंप मच गया था। ज्यों ही एडीसी दफ्तर खुला वहां सेहत विभाग की टीम पहुंच गई थी। उन्होंने एडीसी कार्यालय में काम करने वाले लोगों को घरों में भेज दिया और उनको पहले सिविल अस्पताल में जाकर कोरोना जांच करने की अपील की थी। सिविल अस्पताल जगराओं में एडीसी कार्यालय के आठ कर्मंचारियों सुखराज सिंह, कमलजीत कौर, मनदीप सिंह, सरबजीत सिंह, दो सेवादार नवदीप सिंह, जगसीर सिंह, माली लवप्रीत सिंह, चौंकीदार के कोरोना जांच हुई और दो दिन के बाद सभी कर्मियों की कोरोना रिपोर्ट आएगी। उसके बाद सभी कर्मचारियों को 21 जुलाई तक एकांतवास में रहने के निर्देश दिए गए है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.