अशवनी पाहवा, लुधियाना : कोरोना वायरस की चपेट में आने से कई सेहत कर्मचारी भी संक्रमित हुए हैं, जिनमें से कई कर्मचारी इस वायरस को मात देकर तंदरुस्त होकर अपनी अपनी ड्यूटी पर तैनात हो चुके हैं। इनमें से लुधियाना के सीएमसी अस्पताल में तैनात एक रेजिडेंट डॉक्टर सिद्धार्थ कौशिक भी हैं, जिन्होंने महज सात दिनों में कोरोना वायरस को मात दी और तंदरुस्त होकर वापस मरीजों की सेवा में जुटे।

पटियाला के गुरु नानक नगर इलाके के रहने वाले डॉक्टर सिद्धार्थ कौशिक ने बताया कि वह सीएमसी अस्पताल में पिछले तीन सालों से बतौर रेजिडेंट डॉक्टर के तैनात है। कोरोना महामारी के दौरान उनकी अस्पताल के कोविड वार्ड में ड्यूटी लगाई गई। वह 23 अगस्त को बीमार हो गए। जब कोरोना टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उसके बाद उन्होंने खुद को अपने कमरे में आइसोलेट किया।

डॉ. सिद्धार्थ ने बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके साथी व सीनियर्स डॉक्टरों ने उसे जल्द तंदरुस्त होने के लिए हौसला बढ़ाया।

डॉक्टर सिद्धार्थ ने लोगों से अपील की है कि अगर आपके आसपास किसी को बुखार, खांसी या सांस लेने में दिक्कत हो तो उससे भेदभाव न करे, बल्कि उसे नजदीकी अस्पताल में जांच करवाएं। वही लोगों को डॉक्टरों को सहयोग करना चाहिए। कोई भी जंग अकेले नहीं लड़ी जा सकती।

'मां की धुन में रहता हूं' गाना किया रिलीज संस, लुधियाना : श्री दुर्गा माता मंदिर जगराओ पुल में ट्रस्टी के सेक्रेटरी संजय महेंद्र बंपी, केसी गुप्ता की अध्यक्षता में समारोह का आयोजन किया गया। भक्तों ने माता रानी के चरणों में हाजिरी लगाकर कोरोना वायरस से जल्द मुक्ति की कामना की। इस दौरान धार्मिक गायक कुमार संजीव, भाविक जग्गी की नई भेट 'मां की धुन में रहता हूं' रिली•ा की गई।

पेशकश टी सीरिज कम्पनी द्वारा संगीत गगन सिद्ध, वीडियो हरप्रीत सिंह वालिया, लेखक रवि शर्मा दास, सहयोगी हितेश जग्गी, रिचा जग्गी शामिल है। इस दौरान केके सूरी, संदीप बजाज ने कहा कुमार संजीव सनातन धर्म के सेवादार बनके धर्म का प्रचार कर रहे है। रजनीश सिगला हितेश जग्गी परिवार ने सभी का धन्यवाद किया। इस अवसर पर सीनियर डिप्टी मेयर श्याम सुंदर मल्होत्रा, वरिदर मित्तल, बलवीर गुप्ता, अमित अरोड़ा, संदीप बजाज, केके सूरी, आर डी शर्मा, अश्वनी जैन, संदीप गुप्ता, दीपक अरोड़ा, संजीव बंटी, पिकी मित्तल, पंडित हरिमोहन, राजीव शर्मा मौजूद थे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!