Move to Jagran APP

Ludhiana Covid Cases Update: कोरोना संक्रमित 74 वर्षीय महिला की मौत, डाक्टर सहित 2 पाजिटिव

Ludhiana Covid Cases Update जिले के रहने वाले 87647 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। जबकि इनमें से 85517 लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं। जिले में कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने की दर 97.57 प्रतिशत तक पहुंच गई हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 20 Nov 2021 09:57 AM (IST)Updated: Sat, 20 Nov 2021 09:57 AM (IST)
Ludhiana Covid Cases Update: कोरोना संक्रमित 74 वर्षीय महिला की मौत, डाक्टर सहित 2 पाजिटिव
जिले के रहने वाले 87647 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Covid Cases Update: जिले में शुक्रवार को कोरोना संक्रमित 74 वर्षीय महिला ने दम तोड़ दिया। महिला गांव भैररूमाणा की रहने वाली थी। कोरोना संक्रमण के साथ साथ महिला को हाई बीपी व शुगर की भी शिकायत थी। सेहत विभाग के अनुसार जिले के रहने वाले 2109 संक्रमितों की मौत हो चुकी है। वहीं दूसरी तरफ एक निजी अस्पताल के डाक्टर सहित दो लोग कोरोना की चपेट में पाए गए। दोनों को कोरोना के संदिग्ध लक्ष्ण महसूस हो रहे थे। जिस पर जांच करवाई।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में सुबह-सुबह 11 डिग्री के नीचे आया तापमान, AQI में सुधार

कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने की दर 97.57 प्रतिशत तक पहुंची

जिले के रहने वाले 87647 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। जबकि इनमें से 85517 लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं। जिले में कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने की दर 97.57 प्रतिशत तक पहुंच गई हैं। वहीं काेरोना के एक्टिव केसों की संख्या 21 हो गई है। इनमें से 19 मरीज होम आइसोलेशन में हैं, जबकि दो मरीज निजी अस्पतालों में भर्ती हैं।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में भाकियू एकता उग्राहा ने कृषि कानून वापल लेने के फैसले को बताई जीत, बोले- लिखित में कुछ नहीं मिला

काेराेना के साथ ही डेंगू का भी कहर

गाैरतलब है कि शहर में इस साल काेराेना का खतरा कम हाेने के बाद डेंगू भी जमकर कहर बरपा रहा है। जिले में अब तक कई स्वास्थ्यकर्मियाें की भी डेंगू से माैत हाे चुकी है। इसके साथ ही अब धीरे-धीरे काेराेना वायरस फिर कहर दिखाने लगा है। डेंगू का कहर बढ़ने से जिला प्रशासन और सेहत विभाग की परेशानियां बढ़ गई है। प्रशासन ने लाेगाें से शारीरिक दूरी बनाने की अपील की है ताकि काेविड के खतरे काे राेका जा सके।

यह भी पढ़ें-Dengue Cases in Ludhiana: शहर में थम नहीं रहा डेंगू का प्रकोप: पाश एरिया में 19 नए मरीज मिले


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.