Move to Jagran APP

जगराअाें में पैसाें के लेनदेन काे लेकर हलवाई की जमकर पिटाई, दोनों बाजू व एक टांग तोड़ी

काेराेना संकट के साथ ही शहर में चाेरी अाैर लूटपाट के बाद अब पैसाें के लेनदेन से पिटाई की घटनाएं भी सामने अाने लगी है। जगराअाें के मामले में पीड़ित ने एसएसपी देहाती से गुहार लगाई है

By Edited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 07:43 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 09:29 AM (IST)
जगराअाें में पैसाें के लेनदेन काे लेकर हलवाई की जमकर पिटाई, दोनों बाजू व एक टांग तोड़ी
जगराअाें में पैसाें के लेनदेन काे लेकर हलवाई की जमकर पिटाई, दोनों बाजू व एक टांग तोड़ी

जगराओं, जेएनएन।  पैसे के लेनदेन में कुछ लोगों ने एक हलवाई की टांगें तोड़ दीं। कोई सुनवाई न होने से परेशान पीड़ित के पिता व अन्य लोगों ने एसएसपी से इंसाफ की गुहार लगाई है। शिकायतकर्ता चरणजीत ¨सह ने एसएसपी को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसका बेटा मनदीप सिंह उर्फ लाडी हलवाई का काम करता है और साथ ही प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है। जनवरी 2020 में एक पार्टी द्वारा गांव तलवंडी में टूर्नामेंट करवाया गया था। उसके बेटे को हलवाई का काम दिया गया था। उसने समय पर अपना काम किया।

loksabha election banner

आयोजकों ने कहा कि पैसे फिर ले जाना। उनके द्वारा दिए गए समय पर जब उनसे पैसे लेने गया तो उन्होंने टालमटोल शुरू कर दी। एक आरोपित ने उसके बेटे को फोन करके गाली गलौज किया और उसे बाहर बुला लिया। जब वह बाहर आया तो उसके साथ मारपीट की। जिसकी रिपोर्ट उसने उसी समय 181 नंबर पर दर्ज करवाई। पुलिस चौकी भूंदड़ी से पुलिस कर्मचारी ने उसे व बेटे को बुलाया। पुलिस को बताया गया था कि आरोपित लोगों से अभी भी उन्हें खतरा है।

13 जुलाई को आरोपितों ने उसके बेटे मनदीप सिंह को घेर लिया और उसकी गाड़ी को तोड़ डाला। उसकी बुरी तरह से मारपीट करके उसकी दोनों बाजू और एक टांग तोड़ दी। आरोपितों ने जातिसूचक शब्द भी कहे और धमकियां देते हुए वहां से फरार हो गए। बुरी तरह से घायल मनदीप सिंह को लुधियाना के दीपक अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया। अभी तक पुलिस ने आरोपितों पर कोई कार्रवाई नहीं की है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.