Move to Jagran APP

सब रजिस्ट्रार कार्यालय में हेरोइन के साथ पकड़ा हवलदार बर्खास्त LudhianaNews

आरोपित बलवीर थाना सराभा नगर में दर्ज हुए रंगदारी वसूलने के मामले में जेल से दो महीने पहले ही आया था। आते ही उसने हेरोइन तस्करी शुरू कर दी।

By Vikas KumarEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 10:41 AM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 10:41 AM (IST)
सब रजिस्ट्रार कार्यालय में हेरोइन के साथ पकड़ा हवलदार बर्खास्त LudhianaNews
सब रजिस्ट्रार कार्यालय में हेरोइन के साथ पकड़ा हवलदार बर्खास्त LudhianaNews

लुधियाना, जेएनएन। हेरोइन तस्करी के आरोप में पकड़े गए हवलदार बलवीर सिंह की सेवाएं समाप्त कर उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है। पुलिस की टास्क फोर्स ने उसे सोमवार 20 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया था। इसकी पुष्टि पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने की।

loksabha election banner

मंगलवार को आरोपित को अदालत में पेश किया गया। वहां से उसका रिमांड हासिल कर पूछताछ की जा रही है। आरोपित बलवीर थाना सराभा नगर में दर्ज हुए रंगदारी वसूलने के मामले में जेल से दो महीने पहले ही आया था। आते ही उसने हेरोइन तस्करी शुरू कर दी। एसटीएफ रेंज चीफ इंस्पेक्टर हरबंस सिंह ने बताया कि आरोपित बलवीर पुलिस की सीआइए टीम में तैनात रहा है। उसने सराभा नगर के एरिया में बेदी मेडिकल हाल के मालिक को धमकाकर उससे छह लाख रुपये की रंगदारी वसूल की थी। उसी मामले में पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था। वह दो माह पहले ही जमानत पर आया था और हेरोइन की तस्करी करने लगा था। सोमवार एसटीएफ ने उसे सब रजिस्ट्रार कार्यालय से पकड़ा है और उसके पास से 20 ग्राम हेरोइन बरामद की है।

---------------------------------------

बेटे, बहू व पोतों ने वृद्धा को पीटा

हैबोवाल के महावीर एंक्लेव में कलयुगी बेटे, उसकी पत्नी व पोतों ने बूढ़ी मां पर हमला कर दिया। इतना ही नहीं, उसे बचाने के लिए आए छोटे भाइयों को भी पीट डाला। थाना हैबोवाल पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। एएसआइ दविंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान महावीर एंक्लेव वासी अनिल कुमार, उसकी पत्नी सावली, बेटा रिशव, पंकज तथा हर्ष वर्मा हुई। पुलिस को 64 वर्षीय रीता ने बताया कि 16 फरवरी को अनिल कुमरा घर में मिठाई लेकर आया। उसने बताया कि वह नई कार खरीद कर लाया है। उसे यह कहकर मिठाई खाने से मना कर दिया क्योंकि एक दिन पहले उसने गाली गलौज किया था। इतना सुनते ही भड़क गया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जब रीता का छोटा बेटा छुड़ाने के लिए आया तो आरोपितों ने उसे भी पीटा। घर से जाते हुए आरोपित शीशे और मोटरसाइकिल भी तोड़ गए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.