जासं, लुधियाना: 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म की रिलीज पर सिनेमा घरों के घेराव को लेकर जिला कांग्रेस पूरी तरह से फिसड्डी साबित हुई। फिल्म रिलीज को लेकर कांग्रेस ने एक सप्ताह पहले घोषणा कर दी थी कि विरोध करेंगे और सिनेमा घर के बाहर प्रदर्शन भी किया जाएगा, लेकिन फिल्म रिलीज से एक दिन पहले हाईकमान की तरफ से जिला प्रधान बदलने की लिस्ट जारी हो गई। इस दौरान नवनियुक्त प्रधान फिल्म रिलीज घेराव को भूल गए और खुशी के मारे सारा दिन सीनियर नेताओं से सम्मानित होते रहे। आखिरकार कुछ कांग्रेसी वर्करों ने कांग्रेस भवन से लेकर जेएमडी माल तक रोष प्रदर्शन किया।

इस दौरान प्रदर्शन में न तो जिला प्रधान थे और न ही कोई विधायक। इससे साबित होता है कि कांग्र्रेसी नेता सरकार में इतने व्यस्त हो गए हैैं कि उन्हें कांग्र्रेस पर बनी फिल्म का विरोध करना भी याद नहीं रहा। उधर, नवनियुक्त जिला शहरी प्रधान अश्वनी शर्मा और देहात प्रधान कर्णजीत सिंह सोनी गालिब शुक्रवार सुबह से ही सम्मानित होने के लिए सांसद रवनीत सिंह बिट्टू, कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु व अन्य नेताओं के घर पहुंच गए। ताकि प्रधान बनने के बाद उन्हें सबका सहयोग मिल सके। 

जेएमडी मॉल के बाहर द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का विरोध करने के लिए कुछ कांग्र्रेस वर्कर झंडा लेकर पहुंच गए। इस दौरान उनकी अगुवाई पूर्व जिला यूथ कांग्र्रेस प्रधान कोमल खन्ना कर रहे थे। कांग्रेसी वर्करों में रोष था कि सबसे साफ छवि वाले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर भाजपा ने छोटी राजनीति करते हुए झूठी फिल्म बना दी। वहीं, उन्हें इस बात का भी रोष था कि फिल्म का विरोध करने के लिए कोई भी सीनियर कांग्रेसी नेता मौके पर नहीं पहुंचा। नवनियुक्त जिला प्रधान अश्वनी शर्मा ने कहा कि जिला प्रधान बनने का पहला दिन था। सीनियर नेताओं और जनता ने सम्मान समारोह रखा था। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में कांग्रेस की मजबूती और पार्टी के कार्यक्रमों पर पूरा ध्यान दिया जाएगा। 

बिïट्टू और आशु ने दी अश्वनी और सोनी को बधाई 

जिला प्रधान बनने के बाद जिला कांग्र्रेस कमेटी शहरी के प्रधान अश्वनी शर्मा और देहात के प्रधान सोनी गालिब शुक्रवार सुबह सांसद रवनीत सिंह बिट्टू और कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु को मिलने के लिए पहुंच गए। इस दौरान दोनों ही नेताओं ने दोनों जिला प्रधानों को बधाई दी और आने वाले लोस चुनाव को लेकर जमीनी स्तर पर तैयारी करने के लिए भी कहा, ताकि शहरी और देहाती हलकों में मजबूती मिल सके। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!