Move to Jagran APP

लुधियाना में कांग्रेस नेता हरदीप सिंह मुंडियां ने 500 जरूरतमंद परिवारों को किया राशन वितरित

लुधियाना में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व समाज सेवक हरदीप सिंह मुंडियां की ओर से सादे राशन वितरण समारोह का आयोजन किया गया। मुंडियां ने कहा कि आज के महामारी के समय में हमें जरुरतमंदों की सहायता जरूर करनी चाहिए।

By Vinay KumarEdited By: Published: Fri, 11 Jun 2021 11:10 AM (IST)Updated: Fri, 11 Jun 2021 11:10 AM (IST)
लुधियाना में कांग्रेस नेता हरदीप सिंह मुंडियां ने 500 जरूरतमंद परिवारों को किया राशन वितरित
लुधियाना में जरूरतमंदों को राशन वितरित करते हुए कांग्रेस नेता हरदीप सिंह।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में जरूरतमंद परिवारों को राशन देना पुण्य का काम है। मुंडियां कलां के 33 फुट  रोड पर पड़ते पेट्रोल पंप के नजदीक कार्यालय में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व समाज सेवक हरदीप सिंह मुंडियां की ओर से सादे राशन वितरण समारोह का आयोजन किया गया। मुंडियां ने कहा कि इस दौरान लगभग 500 जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरित किया गया। मुंडियां ने कहा कि आज के महामारी के समय में हमें जरुरतमंदों की सहायता जरूर करनी चाहिए। किसी भूखे के पेट को भरने से बड़ा पूण्य का कार्य कोई और नहीं हो सकता। सुरिंदर चौधरी व सोहन सिंह ने कहा कि मुंडियां की ओर से जरुरतमंदों की हमेशा सहायता की जाती है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के दौर में जिन परिवारों को राशन की राहत मिलती है वह संस्था के प्रति आभार व्यक्त करते हैं। इस दौरान हरविंदर कुमार, अमनदीप सिंह, वरिंदर सिंह, परमिंदर सिंह, जसविंदर सिंह, रोहित वर्मा, बलवीर सिंह आदि मौजूद रहे।

loksabha election banner

आढ़तियों के करोड़ों रुपये बकाया तुरंत जारी करे सरकार: खेड़ा

श्री माछीवाड़ा साहिब। सच्चा सौदा आढ़ती एसोसिएशन के प्रधान हरजिंदर सिंह खेड़ा ने कहा कि पंजाब व केंद्र सरकार की तरफ आढ़तियों का कमीशन के इलावा अन्य कई करोड़ों रुपए के बकाए खड़े हैं जिस को तुरंत जारी किया जाए। प्रधान खेड़ा ने कहा कि माछीवाड़ा अनाज मंडी के करीब 100 से अधिक आढ़तियों का गेहूं की फसल का 6 करोड़ रुपए कमीशन, लेबर, सिलाई और ढुआ-ढुआई का बकाया खड़ा है जो कि जारी न होने के कारण आढ़ती वर्ग को बड़ी आरि्थक दिक्कत आ रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने 2019 फसल खरीद का 150 करोड़ रुपए बनता कमीशन जारी करने की हिदायतें की हुई हैं, जिनमें से काफी राशि आ भी गई है, परंतु अभी भी माछीवाड़ा अनाज मंडी के आढ़तियों का 50 लाख रुपए बकाया राज्य की अफसरशाही की फाइलों में लटका पड़ा है, इस लिए मुय मंत्री तुरंत अपने आधिकारियों को हिदायत दें कि यह राशि तुरंत जारी की जाए। प्रधान खेड़ा ने कहा कि 2010 में एफसीआइ, मारकफैड्ड और एग्रो ने जो फसल खरीद की थी उस में भी आढ़तियों का 10 लाख रुपए का ईपीएफ अदा नहीं किया गया जिस संबंधित वह कई बार सरकार को गुहार लगा चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.