लुधियाना, जेएनएन। शहर के प्रमुख एमबीडी मॉल के सिनेपोलिस मल्टीप्लेक्स में सातवां जागरण फिल्म फेस्टिवल का शुक्रवार को रंगारंग आगाज हुआ। उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने इसका शुभारंभ किया। तीन दिन तक चलने वाले इस फिल्मोत्सव में सिने प्रेमियों का हुजूम उमड़ पड़ा। इस मौके पर सबसे खास बात मशहूर फिल्म अभिनेता प्रेम चोपड़ा की मौजूदगी रही।

इस मौके पर नाहर ग्रुप ऑफ कंपनीज के वाइस चेयरमैन कमल ओसवाल, एमडी दिनेश ओसवाल, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (मोंटेकार्लो) संदीप जैन, केजे फोर्जिंग के गोपी कोठारी, डयूक फेशन इंडिया लिमिटेड की डायरेक्टर कंचन जैन, डायरेक्टर कीर्ति जैन, नीलम साइकिल के एमडी केके सेठ सहित कई गण्यमान्य लोग मौजूद थे।

जागरण फिल्म फेस्टिवल के दौरान प्रेम चोपड़ा व अन्य लोग।

सुखबीर सिंह बादल ने दीप प्रज्ज्वलित कर जागरण फिल्म फेस्टिवल का श्ाुभारंभ किया। इसके बाद सिनेमा प्रेमी बॉलीवुड अदाकर प्रेम चोपड़ा के संग उनके जीवन के पहलुओं से रूबरु हुए। इस दौरान लोगों का उनसे सवाल जवाब का जमकर दौर चला। अतिथियों की ओर से भी प्रेम चोपड़ा से ढेरों सवालों पूछे गए। इस अवसर पर प्रेम चोपड़ा ने कहा कि वह पंजाबी होने के नाते सभी से अपील करते हैं कि नशों से दूर रहें।

इस मौके पर दैनिक जागरण की संपादक (पंजाब, हरियाणा व चंडीगढ़) मीनाक्षी शर्मा, मुख्य महाप्रबंधक मोहिंदर कुमार, स्थानीय संपादक (पंजाब) अमित शर्मा, महाप्रबंधक नीरज शर्मा सहित काफी संख्या में सिनेमा प्रेमी मौजूद थे। फेस्टिवल का आगाज मयंक शेखर द्वारा प्रेम चोपड़ा के संग वार्ता के साथ हुआ।

जागरण फिल्म फेस्टिवल के दौरान प्रसिद्ध फिलम अभिनेता प्रेम चोपड़ा।

इसके पश्चात दो हिंदी फिल्में केतन मेहता की 'टोबा टेक सिंह' और सबीहा समर की 'छोटे शाह' दिखाई गई। इस दौरान आए अतिथियों ने कहा कि इस आयोजन ने समाज को अच्छी फिल्मों के माध्यम से अच्छा संदेश देने का काम किया है। वक्ताओं ने दैनिक जागरण की ओर से समय समय पर इस प्रकार की गतिविधियां करवाए जाने पर धन्यवाद किया।

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!