Move to Jagran APP

राज्यसभा सदस्य संजीव अरोड़ा के आश्वासन के बाद लुधियाना में कालोनाइजरों ने रद किया धरना, 15 अगस्त के बाद सीएम से होगी बैठक

पंजाब में तहसील परिसरों के बाहर मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे कालोनाइजर्स एवं प्रापर्टी डीलर एसोसिशन ने मंगलवार को धरना प्रदर्शन रद कर दिया है। यह फैसला राज्यसभा सदस्य संजीव अरोड़ा से हुई बातचीत के बाद लिया गया है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Tue, 09 Aug 2022 11:25 AM (IST)Updated: Tue, 09 Aug 2022 11:25 AM (IST)
राज्यसभा सदस्य संजीव अरोड़ा के आश्वासन के बाद लुधियाना में कालोनाइजरों ने रद किया धरना, 15 अगस्त के बाद सीएम से होगी बैठक
राज्यसभा सदस्य संजीव अरोड़ा के आश्वासन के बाद कालोनाइजरों ने धरना रद कर दिया है।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। तहसील परिसरों के बाहर मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे पंजाब कालोनाइजर्स एंड प्रापर्टी डीलर एसोसिएशन ने मंगलवार अपना धरना प्रर्दशन रद कर दिया है। यह फैसला राज्यसभा सदस्य संजीव अरोड़ा से हुई बातचीत के बाद लिया गया है। एसोसिएशन के पदाधिकारियों को  आश्वासन दिया गया है कि अभी स्वतंत्रता दिवस की तैयारी के चलते सभी व्यवस्त है। इसलिए उनकी मांगों को लेकर 15 अगस्त के बाद सीएम के साथ बैठक होगी। इस बैठक में उनकी जायज मांगों को पूरा करने पर फैसला लिया जाएगा। इस आश्वासन के बाद एसोसिएशन मंगलावर को धरना नहीं लगाया है। 

loksabha election banner

एसोसिएशन प्रधान गुरविंदर सिंह लांबा ने बताया कि मंगलवार को उनकी एसोसिएशन ने तहसील दफ्तरों के बाहर धरना प्रदर्शन का फैसला लिया था। सोमवार देर रात को राज्यसभा सदस्य संजीव अरोड़ा का उन्हें फोन आया था। उन्होंने आश्वासन दिया कि उनकी मांगों को लेकर 15 अगस्त के बाद सीएम से साथ बैठक करवाई जाएगी। इस बैठक में उनकी मांगों को हल करने का प्रयास किया जाएगा। फिलहाल स्वतंत्रता दिवस की तैयारी को लेकर सभी व्यस्त है। इसके बाद एसोसिएशन ने फैसला लिया कि मंगलवार को तहसील दफ्तरों के बाहर धरना नहीं दिया जाएगा।

लांबा ने कहा कि अब सीएम के साथ बैठक का इंतजार किया जाएगा। एक बात साफ है कि अगर इस बैठक में उनकी मांगों का हल नहीं निकाला गया। तो वह इसके बाद तीखा संघर्ष करेंगे। इसके लिए भी एसोसिएशन अपनी तैयारी में जुट गई है। इस संघर्ष को हर हाल में अंतिम अंजाम तक पहुंचाया जाएगा। क्योंकि सरकार के फैसलों के कारण प्रापर्टी कारोबार ठप हो चुका है। इस समय लाखों परिवार के भूखे मरने की नौबत आ चुकी है। क्योंकि प्रापर्टी कारोबार के साथ कई तरह के अन्य कारोबार सीधे तौर पर जुड़े हुए है। सरकार को उनकी मांगों पर गंभीरता से सुनकर सही फैसला लेना होगा।

यह भी पढ़ें-  Red Fort Violence: दिल्‍ली में ट्रैक्‍टर रैैली के दौरान लाल किला पर दीप सिद्धू के साथ पंजाब के मंत्री भुल्लर का वीडियो वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.