Move to Jagran APP

सीवरेज ब्लाकेज से रुका था अमलोह रोड का निर्माण, सुपर सक्शन मशीन से रात भर पाइपों की सफाई

मंगलवार-बुधवार की सारी रात सुपर सक्शन मशीन की मदद से सड़क की सीवरेज पाइपलाइन की सफाई खन्ना नगर कौंसिल की तरफ से कराई गई। खन्ना के अमलोह रोड पर सीवरेज ब्लाकेज के समस्या अब कुछ ही दिनों की रह गई है।

By Vinay KunarEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 10:43 AM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 10:43 AM (IST)
सीवरेज ब्लाकेज से रुका था अमलोह रोड का निर्माण, सुपर सक्शन मशीन से रात भर पाइपों की सफाई
सुपर सक्शन मशीन से सीवरेज की सफाई करते हुए नगर कौंसिल के कर्मचारी।

खन्ना [सचिन आनंद]। खन्ना के अमलोह रोड पर सीवरेज ब्लाकेज के समस्या अब कुछ ही दिनों की रह गई है। मंगलवार-बुधवार की सारी रात सुपर सक्शन मशीन की मदद से सड़क की सीवरेज पाइपलाइन की सफाई खन्ना नगर कौंसिल की तरफ से कराई गई है। इसके लिए सुपर सक्शन मशीन की मदद ली गई है। अगले 3-4 दिन में ब्लॉकेज के पूरी तरह खुलने की उम्मीद है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि अमलोह रोड की खस्ता हाल सड़क का चल रहा निर्माण काफी दिनों से अधर में लटका था। इसके चलते दुकानदारों की दीवाली तक मंदी रही थी। पीडब्ल्यूडी ने सड़क को तो खोद दिया था लेकिन ब्लाकेज की चलते काम बंद कर दिया गया। इसे लेकर खन्ना नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान विकास मेहता व पूर्व पार्षद ने कौंसिल के प्रशासक व एसडीएम हरबंस सिंह से मुलाकात कर समस्या के जल्द हल को कहा था।

सफाई का करीब 10 लाख का टेंडर

विकास मेहता ने कहा कि करीब 10 लाख रुपये का टेंडर सीवरेज पाइपलाइन की सफाई का लगाया गया था। इसमें 300 मीटर के करीब अमलोह रोड की सफाई का काम है। इसके बाद मेन सीवरेज (हाइवे) की भी सफाई कराई जाएगी। सफाई का काम निजी कम्पनी कर रही है। लोगों को समस्या ना हो इसलिए काम रात को किया जा रहा है।

रात डेढ़ बजे हुए लाइव

सीवरेज के चल रहे सफाई के काम की देखरेख के लिए रात डेढ़ बजे विकास मेहता मौके पर पहुंचे। मेहता ने जरूरी निर्देश कम्पनी कर्मचारियों को दिए। इस दौरान पूर्व पार्षद गुरमीत नागपाल अपने फेसबुक अकाउंट पर लाइव भी हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.