Move to Jagran APP

सीआइआइ सीएसआर पैनल ने होप-2021 के तहत स्वास्थ्य कर्मियों को दीं किटें

कंफरडेशन आफ इंडियन इंडस्ट्री (सीआइआइ) के सीएसआर पैनल की ओर से समाज हित के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 May 2021 06:42 PM (IST)Updated: Sat, 22 May 2021 06:42 PM (IST)
सीआइआइ सीएसआर पैनल ने होप-2021 के तहत स्वास्थ्य कर्मियों को दीं किटें
सीआइआइ सीएसआर पैनल ने होप-2021 के तहत स्वास्थ्य कर्मियों को दीं किटें

जागरण संवाददाता, लुधियाना : कंफरडेशन आफ इंडियन इंडस्ट्री (सीआइआइ) के सीएसआर पैनल की ओर से समाज हित के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। विग की ओर से अस्पतालों में जरूरी सामान देने के साथ-साथ जरूरतमंदो को जरूरी वस्तुएं मुहैया करवाई जा रही है। इसी कड़ी के तहत पैनल की ओर से होप-2021 प्रोजेक्ट के तहत प्राइमरी हेल्थ डिस्पेंसरी सुनेत के कर्मचारियों को किट मुहैया करवाई गई। इसमें कोविड प्रोटेक्शन के लिए फेस शील्ड, मास्क, पीपीई गाउन सहित उनकी सेफ्टी के लिए प्रोडक्ट दिए गए। इसके साथ ही इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करने के लिए आक्सीमीटर, थर्मामीटर, बेंच, मेडिकेयर उत्पाद दिए गए। साथ ही इम्युनिटी बूस्टर, सैनिटाइजर, हैंडवाश, सेनेटरी पैड सहित जरूरी सामान की 20 किट भी आशा वर्करों को दी गई।

loksabha election banner

समाज हित के लिए ये प्रयास जरूरी

सीएसआर पैनल कनवीनर गीतांजली बख्शी ने कहा कि समाज हित के लिए इस तरह के प्रयास किए जाना बेहद जरूरी है। आने वाले दिनों में भी टीम की ओर से इस तरह के आयोजनों से सहयोग के लिए प्रयास किए जाते रहेंगे। सीआइआइ की ओर से सेफ लुधियाना को लेकर प्रोजेक्टस चलाए जा रहे हैं, इसी कड़ी के तहत हेल्थ वर्करों के लिए जरूरी सामान मुहैया करवाया जा रहा है। इस दौरान उनके साथ शिवानी थापर, साहिल बांसल व डा. कुनाल काला भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.