जासं, खन्ना

खन्ना-मलेरकोटला रोड पर गांव ईसड़ू में तीन साल का बच्चा गांव के ही छप्पड़ में गिरकर डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। मंगलवार से गायब आकाश पुत्र मनजीत सिंह का शव बुधवार को गोताखोरों की मदद से पुलिस ने छप्पड़ से बरामद कर लिया। घटना के बाद से पूरे गांव में मातम छा गया है।

जानकारी के अनुसार आकाश मंगलवार शाम करीब 6 बजे घर के बरामदे में अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था। खेलते-खेलते वह घर से बाहर निकल गया। काफी देर बाद जब आकाश नहीं दिखा तो परिवार ने उसकी तलाश शुरू कर दी। आकाश की चप्पलें पास ही बने छप्पड़ के पास मिलीं तो आशंका हुई कि शायद वह छप्पड़ में गिर गया हो। काफी तलाश के बाद भी छप्पड़ में आकाश का कुछ पता नहीं चला। ईसड़ू चौकी इंचार्ज बलबीर ¨सह ने दोराहा से गोताखोरों को बुलाया। लेकिन अंधेरे और छप्पड़ में गंदा पानी होने की वजह से आकाश का कोई सुराग नहीं लग पा रहा था। पानी निकलवाया तब चला पता

बुधवार की सुबह गांववासियों ने ट्रैक्टरों की मदद से छप्पड़ का गंदा पानी बाहर निकालना शुरू किया। पानी का लेवल कम होने के बाद गोताखोर दोबारा तलाश में जुट गए। करीब सवा 10 बजे छप्पड़ से आकाश का शव बरामद हुआ।

आकाश का शव मिलते ही परिवार व पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। एसपी(डी) जसवीर सिंह मौके पर जायजा लेने पहुंचे। पुलिस ने पिता मनजीत सिंह के बयान पर धारा-174 के तहत कार्रवाई कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया।

Posted By: Jagran