Move to Jagran APP

मदद के बहाने बुजुर्ग का एटीएम बदलकर खाते से उड़ाए 17500 रुपये

पैसे निकलवाने गए एक बुजुर्ग की मदद करने के नाम पर नौसरबाज ने उसका एटीएम कार्ड बदल दिया।बाद में उसने उसके अकाउंट में से 17,500 रुपये उड़ा लिए।

By Sat PaulEdited By: Published: Wed, 28 Nov 2018 12:37 PM (IST)Updated: Wed, 28 Nov 2018 05:45 PM (IST)
मदद के बहाने बुजुर्ग का एटीएम बदलकर खाते से उड़ाए 17500 रुपये
मदद के बहाने बुजुर्ग का एटीएम बदलकर खाते से उड़ाए 17500 रुपये

जेएनएन, लुधियाना। पैसे निकलवाने गए एक बुजुर्ग की मदद करने के नाम पर नौसरबाज ने उसका एटीएम कार्ड बदल दिया।बाद में उसने उसके अकाउंट में से 17,500 रुपये उड़ा लिए। अब थाना टिब्बा पुलिस ने नौसरबाज के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एएसआइ जसवीर सिंह ने बताया कि उक्त केस टिब्बा रोड के राम नगर निवासी दया राम (75) की शिकायत पर दर्ज किया गया। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि वो हौजरी में मजदूरी का काम करता है। पंजाब नेशनल बैंक में उसका अकाउंट है। करीब एक महीना पहले वो टिब्बा रोड स्थित एटीएम से पैसे निकलवाने के लिए गया। जब उसने एटीएम की मदद से पैसे निकलवाने की कोशिश की तो पेमेंट बाहर नहीं आई। जिस पर पीछे खड़े एक व्यक्ति ने मदद के नाम पर उसका एटीएम लेकर फिर से मशीन के अंदर डाला। उसने दया राम से उसका पिन नंबर लेकर भी खुद ही भर दिया। मगर पेमेंट फिर भी नहीं निकली। जिस पर उसने दया राम को यह कह कर एटीएम पकड़ा दिया, कि पेमेंट नहीं बाहर नहीं आई।

पैसे नहीं मिलने पर दया राम घर लौट गया। अगले दिन बैंक में जाने पर उसे पता चला कि किसी ने उसके अकाउंट में से उक्त रकम उड़ा ली है। जिसके चलते उसने पुलिस कमिश्नर को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की। जिसमें जांच के बाद केस दर्ज किया गया। जसवीर सिंह ने बताया कि आरोपित की तलाश के लिए उक्त एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकलवाई जा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 



Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.