Move to Jagran APP

सीबीएसई स्कूलों का दसवीं और बारहवीं परिणाम शानदार

सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजूकेशन(सीबीएसई) के घोषित किए गए दसवीं और बारहवीं परिणाम में शहर के स्कूलों का शानदार प्रदर्शन रहा है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 07:29 AM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 07:29 AM (IST)
सीबीएसई स्कूलों का दसवीं और बारहवीं परिणाम शानदार
सीबीएसई स्कूलों का दसवीं और बारहवीं परिणाम शानदार

जासं, लुधियाना

loksabha election banner

सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजूकेशन(सीबीएसई) के घोषित किए गए दसवीं और बारहवीं परिणाम में शहर के स्कूलों का शानदार प्रदर्शन रहा है।

पुलिस डीएवी पब्लिक स्कूल

पुलिस डीएवी पब्लिक स्कूल की नवदीप ने 95.8 प्रतिशत अंक ले पहला स्थान पाया है। स्कूल के 139 छात्रों में से 21 छात्राओं ने 90 प्रतिशत से अधिक और 57 छात्रों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक पाए हैं। प्रिसिपल अनु वर्मा ने सभी विद्यार्थियों को बधाई दी है।

इंडस व‌र्ल्ड स्कूल

इंडस व‌र्ल्ड सीसे स्कूल, साउथ सिटी, राजगढ़ एस्टेट का दसवीं का परिणाम शानदार रहा है। दसवीं कक्षा की छात्रा अर्शिया जैन ने पहला, जश्नजोत सिंह ने दूसरा एवं प्रभदीप सिंह ने तीसरा स्थान हासिल किया। स्कूल प्रिसिपल शालू शर्मा ने विद्यार्थियों की इस सफलता पर अध्यापकों, अभिभावकों को बधाई दी एवं विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

बीसीएम बसंत सिटी

बीसीएम बसंत सिटी के सूर्यांश वाधवा ने 95.6 प्रतिशत अंक ले पहला, ऐश्वर्या ने 94.2 प्रतिशत अंक ले दूसरा, सिमरप्रीत सिंह ने 94 प्रतिशत अंक ले तीसरा स्थान पाया है। स्कूल के 32 विद्यार्थियों ने अस्सी प्रतिशत से अधिक अंक लिए हैं। प्रिसिपल जेपी सिंह ने सभी विद्यार्थियों को बधाई दी।

ग्रीन लैंड स्कूल दुगरी

ग्रीन लैंड स्कूल दुगरी की रिधिमा ने 96.6 प्रतिशत अंक ले पहला, रक्षा रावत ने 93 प्रतिशत अंक ले दूसरा, हरनूर ने 92.8 प्रतिशत अंक ले तीसरा स्थान पाया है। स्कूल के नौ विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक लिए हैं। चेयरमैन डॉ. राजेश रूद्रा, प्रेसिडेंट शब्द रूद्रा ने विद्यार्थियों बधाई दी है।

न्यू जीएमटी पब्लिक स्कूल

न्यू जीएमटी पब्लिक स्कूल हैबोवाल कलां की ईशा वर्मा ने 88 प्रतिशत अंक ले पहला, यतिन ने 87 प्रतिशत अंक ले दूसरा, तनु और खुशी ने क्रमश: 86 प्रतिशत अंक ले तीसरा स्थान पाया है। इसी तरह नवप्रीत और रिदम ने 85 प्रतिशत, गुनगुन गोयल और अमित ने 83 प्रतिशत अंक लिए हैं। स्कूल के अठारह विद्यार्थियों ने 80 प्रतिशत से अधिक, सात विद्यार्थियों से 75 प्रतिशत से अधिक अंक लिए हैं। प्रिसिपल मंजीत कौर ने सभी विद्यार्थियों को बधाई दी है।

टैगोर पब्लिक स्कूल

टैगोर पब्लिक स्कूल अग्र नगर का दसवीं परिणाम शानदार रहा है। स्कूल के वंश अग्रवाल ने 97.6 प्रतिशत अंक ले पहला, जैसमीन कौर ने 96.2 प्रतिशत अंक ले दूसरा, मुस्कान गुप्ता ने 93 प्रतिशत अंक ले तीसरा, एशप्रीत कौर ने 91.4 प्रतिशत अंक ले चौथा स्थान पाया है। स्कूल के चौदह विद्यार्थियों ने अस्सी प्रतिशत व इससे अधिक अंक लिए हैं। चौबीस छात्रों ने एवन और सैंतीस छात्रओं ने एटू ग्रेड पाया।

संत बीर संतोष पब्लिक स्कूल

संत बीर संतोष पब्लिक स्कूल का दसवीं का परिणाम शानदार रहा है। स्कूल के सभी विद्यार्थियों का प्रदर्शन अच्छा रहा। प्रिसिपल संतोष बख्शी, मैनेजमेंट कमेटी के चेयरमैन यशपाल शर्मा, वाइस प्रेसिडेंट साक्षी शर्मा, डायरेक्टर वरूण शर्मा, मैनेजर विक्रांत शर्मा व उप निदेशक वैशाली शर्मा ने सभी विद्यार्थियों को बधाई दी है।

बीवीएम स्कूल किचलू नगर

बीवीएम स्कूल किचलू नगर की दिव्या निर्वाण ने सीबीएसई दसवीं में 91.6 प्रतिशत अंक हासिल किए।

डीएवी पक्खोवाल रोड

डीएवी पक्खोवाल रोड की अवनीत कौर ने 83 प्रतिशत अंक हासिल किए। अवनीत की इस उपलब्धि पर मां सोनिया छाबड़ा, पिता अमरजीत सिंह ने बधाई दी है।

डीजीएसजी पब्लिक स्कूल

डीजीएसजी पब्लिक स्कूल का दसवीं का परिणाम शानदार रहा है। स्कूल के पवनप्रीत सिंह ने 92.6 प्रतिशत और अशमीन कौर ने 92 प्रतिशत अंक ले दूसरा स्थान पाया है। प्रेसिडेंट गुरबचन सिंह ग्रेवाल, मैनेजर हरजीत कौर, प्रिसिपल एस नारंग ने विद्यार्थियों को बधाई दी है।

डीसीएम प्रेसीडेंसी स्कूल

जमालपुर के डीसीएम प्रेसीडेंसी स्कूल की एफएमएम स्ट्रीम बारहवीं की ईशा विज ने 96.6 प्रतिशत अंक ले सिटी में तीसरा स्थान पाया है। पिता विक्रांत विज और मां सीमा विज ने इस उपलब्धि पर बेटी का मुंह मीठा कराया।

कपूर इंस्टीट्यूट चंद्र नगर

कपूर इंस्टीट्यूट चंद्र नगर के विद्यार्थियों ने सीबीएसई बारहवीं परिणाम में शानदार प्रदर्शन किया है। इंस्टीट्यूट के नवलीन ने कॉमर्स स्ट्रीम में 97.8 प्रतिशत अंक लिए हैं। वहीं दिव्या ने 96.6 प्रतिशत और प्रवनीत ने 95.7 प्रतिशत अंक पाए हैं। इंस्टीट्यूट के हरमन, उपनीत, बमरीत, सुमित, हरलीन, जसकिरत, हरसिमर, अनन्या, भाविक, भव्या, मनी, गगनदीप, मंजीत और रिद्धि ने 80-90 प्रतिशत के बीच अंक लिए हैं। इंस्टीट्यूट की प्रमुख नीतू कपूर ने सभी विद्यार्थियों को उनकी उपलब्धि पर बधाई दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.