Move to Jagran APP

चुनावी राज्य पंजाब में फिर बड़ी मात्रा में कैश बरामद, डूमवाली इंटरस्टेट नाके पर कार में 24 लाख मिले

पंजाब में चुनाव आयाेग की तरफ से राज्य की सीमाओं पर लगाए इंटरस्टेट नाके पर पुलिस की तरफ से की गई नाकाबंदी के दौरान एक आल्टो कार में सवार चार लोगों से 24 लाख रुपये की नकदी बरामद की है। पुलिस ने रिपोर्ट बनाकर चुनाव आयोग को भेज दी है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 11:52 AM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 07:02 PM (IST)
चुनावी राज्य पंजाब में फिर बड़ी मात्रा में कैश बरामद, डूमवाली इंटरस्टेट नाके पर कार में 24 लाख मिले
बठिंडा में डूमवाली इंटरस्टेट नाके पर गाड़ी में सवार चार लोगों से लाखों रुपए कैश बरामद हुआ है।

जागरण संवाददाता, बठिंडा। विधानसभा चुनाव के चलते चुनाव आयाेग की तरफ से राज्य की सीमाओं पर लगाए गए इंटरस्टेट नाके पर पुलिस की तरफ से की गई नाकाबंदी के दौरान सोमवार देर शाम को एक आल्टो कार में सवार चार लोगों से 24 लाख रुपये की नकदी बरामद की है। पुलिस ने उक्त नकदी को जब्त करके एआरओ के जरिए कार्रवाई के लिए रिपोर्ट बनाकर चुनाव आयोग को भेज दी है। गौरतलब है कि पिछले दो दिनों में पुलिस टीम साढे 35 लाख रुपये के करीब नकदी बरामद की है। वहीं चुनाव आयोग इसकी जांच कर रहा है कि उक्त नकदी किस काम के लिए प्रयाेग की जानी थी।

loksabha election banner

थाना संगत के एसएचओ राजिंदर सिंह ने बताया कि बीती 17 जनवरी को देर शाम को पथराला पुलिस चौकी के इंचार्ज एएसआइ हरबंस सिंह व उनकी टीम ने बीएसएफ के जवानों के साथ डूमवाली बैरियर के पास इंटरस्टेट नाके पर चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान पुलिस टीम ने एक अल्टो कार नंबर पीबी 06 डब्लू-7838 में सवार लीला सिंह, शमिंदर सिंह, धर्मवीर सिंह, सिमरजीत सिंह निवासी गांव भैणी बाघा जिला मानसा को शक के आधार पर रोककर उनके सामान की चेकिंग की गई, तो उक्त लोगों के पास से 24 लाख रुपये की नकदी बरामद की गई। उक्त पैसे रिकवर करने के बाद सुखपाल सिंह एफएसटी-4, 093देहाती बठिंडा की ओर से मौके पर सिकंदर सिंह नायब तहसीलदार संगत कम एआरओ -2 देहाती को बुलाकर रिकवर पैसों को चुनाव आयाेग की आगे की कार्रवाई के लिए साैंप दिए गए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.