Move to Jagran APP

Ludhiana Crime News: मंदिर से गोलक तोड़कर नकदी और ट्रांसफार्मर का तेल चोरी, CCTV खंगाल रही पुलिस

Ludhiana Crime News लुधियाना में चोरों नें दिनदहाड़े मंदिर के ताले तोड़ कर नकदी और ट्रांसफार्मर का तेल चोरी कर लिया। थाना मोती नगर पुलिस ने पावरकॉम के सहायक कार्यकारी इंजीनियर निर्मल सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghPublished: Sun, 26 Mar 2023 02:35 PM (IST)Updated: Sun, 26 Mar 2023 02:35 PM (IST)
Ludhiana Crime News: मंदिर से गोलक तोड़कर नकदी और ट्रांसफार्मर का तेल चोरी, CCTV खंगाल रही पुलिस
मंदिर से गोलक तोड़कर नकदी और ट्रांसफार्मर का तेल चोरी

लुधियाना, जागरण संवाददाता। लुधियाना में चोरों नें दिनदहाड़े मंदिर के ताले तोड़ कर गोलक में पड़ी हजारों की नगदी पर हाथ साफ कर दिया। दूसरी और पावरकाम के ट्रांसफार्मर से हजारों रुपये कीमत का तेल चोरी कर लिया।

loksabha election banner

संबंधित थानों की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। आरोपियों का सुराग लगाने के लिए पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।

मंदिर से नकदी गायब

थाना मॉडल टाउन पुलिस ने मॉडल टाउन एक्सटेंशन दुगरी रोड निवासी राजेंद्र कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि वो धुरी रेलवे लाइन स्थित सुंदर नगर में शीलावती सनातन धर्म मंदिर का पुजारी है। 25 मार्च की वह मंदिर बंद करके घर चला गया।

शाम 4:30 बजे उसके किसी जानकार ने फोन करके बताया कि मंदिर के मेन दरवाजे का ताला टूटा हुआ है। जब उसने वहां पहुंच कर देखा तो मंदिर के अंदर पड़ी गोलक का भी लॉक टूटा हुआ था।

उसमें पड़ा करीब 32 हजार का कैश चोरी हो चुका था। उधर, थाना मोती नगर पुलिस ने पावरकॉम के सहायक कार्यकारी इंजीनियर निर्मल सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया।

अपने बयान में उसने बताया कि 22-23 मार्च की रात अज्ञात चोरों ने आरके रोड स्थित 11 केवी आरके फीडर पर लगे ट्रांसफर में से 220 लीटर तेल चोरी कर लिया। जिससे विभाग का करीब 24 हजार रुपये का नुकसान हुआ है।

चोरी की कार व बाइक समेत 4 लोग गिरफ्तार

लुधियाना। पुलिस ने 2 जगहों पर कार्रवाई करते हुए वाहन चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से चोरी की कार तथा एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके रविवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

चोरी की बाइक बेचने निकले चोर गिरफ्तार

थाना साहनेवाल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ढिल्लों चौक इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान चोरी का मोटरसाइकिल बेचने निकले 2 लोगों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से चोरीशुदा स्प्लेंडर मोटरसाइकिल नंबर पीबी 91सी3 068 बरामद किया गया। हवलदार जसवीर सिंह ने बताया कि उनकी पहचान ढोलेवाल झुग्गियों में रहने वाले राहुल कुमार और प्रदीप कुमार के रूप में हुई। थाना सराभा नगर पुलिस ने चोरी की कार समेत 2 लोगों को गिरफ्तार किया।

कार में सवार होकर आ रहे थे चोर

सब इंस्पेक्टर रछपाल सिंह ने बताया कि उनकी पहचान फिरोजपुर कैंट स्थित इंदिरा कॉलोनी निवासी विशाल तथा फिरोजपुर के तहसील जीरा के गांव होलांवाली निवासी जगसीर सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एमबीडी मॉल के पास की गई नाकाबंदी के दौरान दोनों को उस समय गिरफ्तार किया जब वह स्विफ्ट डिजायर कार नंबर एचआर20वाई 0224 पर सवार होकर मुल्लापुर की तरफ से आ रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.