Move to Jagran APP

Drugs Problem in Punjab: लुधियाना के पीरू बंदा मोहल्ले से नशा खरीदता था कांस्टेबल, अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेजा

Drugs Problem in Punjab न्यू कुंदन पुरी इलाके के खाली प्लाट में नशा करते पकड़े गए पुलिस कांस्टेबल पर थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने केस दर्ज किया है। एसएचओ राजिंदरपाल सिंह ने बताया कि उसकी पहचान पुलिस लाइंस में तैनात कांस्टेबल धर्मवीर के रूप में हुई।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 12:27 PM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 09:53 PM (IST)
Drugs Problem in Punjab: लुधियाना के पीरू बंदा मोहल्ले से नशा खरीदता था कांस्टेबल, अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेजा
पुलिस कांस्टेबल पर थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने केस किया दर्ज। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Drugs Problem in Punjab: न्यू कुंदन पुरी इलाके के खाली प्लाट में नशा करते पकड़े गए पुलिस कांस्टेबल पर थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने केस दर्ज किया है। एसएचओ राजिंदरपाल सिंह ने बताया कि उसकी पहचान पुलिस लाइंस में तैनात कांस्टेबल धर्मवीर के रूप में हुई। बुधवार काे उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। मामले में उसके दूसरे साथी की तलाश की जा रही है। अधिकारियों के निर्देश पर उसके खिलाफ भी केस दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। धर्मवीर के खिलाफ विभागीय कार्रवाई और उसे सस्पेंड करने के लिए लिखकर भेज दिया गया है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-Punjab Roadways Strike: पंजाब में बसों की हड़ताल से यात्री बेहाल, लुधियाना में कांट्रैक्ट कर्मचारियाें ने की नारेबाजी

एक मुलाजिम चल रहा फरार

बता दें कि दोनों पुलिस मुलाजिम पिछले कई दिनों से न्यू कुंदन पुरी इलाके के खाली प्लाट में आकर नशा कर रहे थे। दुकानदार उन पर नजर रखे हुए थे। मंगलवार शाम करीब 7 बजे जब वह दोनों फिर से उसी प्लाट में घुसे तो वो उनके पीछे वहां चले गए। दोनों सिरिंज से इंजेक्शन लगा रहे थे। उन्हें देखते ही दोनों ने पुलिसिया अंदाज में डांटते हुए उन्हें वहां से भाग जाने के लिए कहा। मगर उसी समय अन्य दुकानदार भी पीछे पीछे आ गए और मूवी बनाने लगे। उसी दौरान माैका पाकर एक मुलाजिम वहां से फरार हो गया। पकड़े गए मुलाजिम के कब्जे से ड्रग्ज बरामद हुईं। कांस्टेबल ने कबूल किया कि वह पीरू बंदा मोहल्ले से नशा खरीद कर करता रहा है। गाैरतलब है कि शहर में नशा तस्करी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। हैरानी की बात यह है कि जिस पुलिस पर नशे के नेटवर्क काे ताेड़ने का जिम्मा है, वहीं इसमें संलिप्तता है।

यह भी पढ़ें-पंजाब पुलिस पर लगा दाग, लुधियाना में लोगों ने नशा करते 2 पुलिस कांस्टेबल पकड़े, वीडियो वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.