Move to Jagran APP

मुंह बोली बहन को पिलाया नशीला पदार्थ, होटल में ले जाकर बनाई अश्लील वीडियो Ludhiana news

महिला ससुराल जाने के लिए वह अकसर मिनी बस से आती-जाती थी। आरोपित गुरप्रीत सिंह उस बस में कंडक्टर था। उसने उसे अपनी मुंह बोली बहन बना लिया था।

By Sat PaulEdited By: Published: Fri, 01 Nov 2019 03:09 PM (IST)Updated: Fri, 01 Nov 2019 03:09 PM (IST)
मुंह बोली बहन को पिलाया नशीला पदार्थ, होटल में ले जाकर बनाई अश्लील वीडियो Ludhiana news
मुंह बोली बहन को पिलाया नशीला पदार्थ, होटल में ले जाकर बनाई अश्लील वीडियो Ludhiana news

जगराओं, जेएनएन। मुंह बोली बहन को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसकी अश्लील तस्वीरें खींचीं और फिर वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। थाना जोधां में गुरप्रीत सिंह निवासी रायकोट के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर इंदरपाल सिंह ने बताया कि थाना जोधां के अधीन रहने वाली एक महिला ने शिकायत में बताया कि वह शादी के बाद करीब एक वर्ष से अपने मायके घर रह रही थी। ससुराल जाने के लिए वह अकसर मिनी बस से आती-जाती थी। आरोपित गुरप्रीत सिंह उस बस में कंडक्टर था। उसने उसे अपनी मुंह बोली बहन बना लिया था। फिर एक-दूसरे को अपने मोबाइल नंबर भी दे दिए थे।

loksabha election banner

कुछ समय बाद गुरप्रीत ने अपनी घरेलू मजबूरी की दुहाई देकर उससे दस हजार रुपये उधार ले लिए। करीब तीन महीने बाद जब उससे पैसे वापस मांगे तो उसने कहा कि वह लुधियाना बस स्टैंड पर आकर पैसे ले जाए। शिकायतकर्ता के मुताबिक, उसके पिता बीमार होने के कारण पैसे की सख्त जरूरत थी। वह वहां पर पैसे लेने के लिए चली गई। वहां गुरप्रीत ने उसे कहा कि पहले कुछ खा-पी लो, फिर मैं पैसे दे देता हूं। उसने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने को दिया जिसमें कोई नशीली चीज मिलाई हुई थी। उसे पीने के बाद नशे की हालत में गुरप्रीत उसे किसी होटल में ले गया। वहां पर उसने उसकी अश्लील फोटो खींची और वीडियो बनाई। दूसरे दिन उसने वो फोटो और वीडियो के बारे में बताया और ब्लैकमेल करते हुए कहा कि अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह उन फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

आरोपित ने फोटो और वीडियो डिलीट करने का किया नाटक

पीड़िता के मुताबिक, एक दिन वह अपनी मां, अपने पति और मामा की लड़की को साथ लेकर गुरप्रीत से मिले। उसने उनके कहने पर आश्वासन दिया कि वह यह फोटो और वीडियो को वायरल नहीं करेगा और उसने उनके सामने वो फोटो और वीडियो डिलीट कर दिए। फिर एक सप्ताह के बाद गुरप्रीत ने दोबारा उसके पति और मां के फोन पर वो फोटो और वीडियो भेज दिए। इस शिकायत पर पुलिस ने गुरप्रीत के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.