लुधियाना, जेएनएन। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon के सामान की डिलवरी करने वाले कंपनी के कैशियर पर पैसों का गबन करने के आरोप लगे हैं। पुलिस ने कंपनी के ऑपरेशनल हेड की शिकायत पर आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में कमलजीत सिंह निवासी मनीमाजरा चंडीगढ़ ने बताया कि वह मोहाली की सुशील संदरेश नामक कंपनी में ऑपरेशनल पंजाब हेड के तौर पर पर काम करता है। उनके पंजाब में कई कार्यालय हैं यहां से वह Amazon कंपनी के प्रोडक्ट की डिलीवरी करते हैं। एेसा ही एक कार्यालय समराला चौक में भी है। डिलीवरी हुए सामान के पैसों का हिसाब रखने के लिए कंपनी की ओर से वहां सौरव राणा को कैशियर रखा हुआ है। वह कर्मचारियों से पैसे इकट्ठे कर आगे एक अन्य कंपनी को देता है। उसकी ओर से अक्तूबर माह की 27 व 28 तारीख को कैश संबंधी रिपोर्ट निल दिखाई गई थी। मगर जांच करने पर पता चला कि इस दिन 12 लाख 16 हजार रुपए आए थे, जिसका हिसाब उसकी ओर से नहीं दिया गया है। यही नहीं उनके इस कार्यालय से सेमसंग कंपनी के 12 मोबाइल भी चोरी हुए हैं।

पुलिस ने ऑपरेशनल हेड की शिकायत पर थाना डिवीजन नंबर-7 में आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी एएसआई रेशम सिंह के अनुसार मामले में अभी किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!