Move to Jagran APP

ससुराल वालों का शर्मनाक कारनामा, अश्लील साइट्स पर डाल दिए महिला के फोटो Ludhiana News

महिला ने आरोप लगाया है कि उसकी ननद और चाचा ससुर ने उसे बदनाम करने की कोशिश की है। ननद व चाचा ससुर ने मिलकर उसके फोटो व नंबर इंटरनेट पर डाल दिए।

By Sat PaulEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 11:13 AM (IST)Updated: Wed, 20 Nov 2019 11:15 AM (IST)
ससुराल वालों का शर्मनाक कारनामा, अश्लील साइट्स पर डाल दिए महिला के फोटो Ludhiana News
ससुराल वालों का शर्मनाक कारनामा, अश्लील साइट्स पर डाल दिए महिला के फोटो Ludhiana News

खन्ना, जेएनएन। बदनाम करने की नीयत से ससुराल वालों व रिश्तेदारों ने महिला के फोटो व मोबाइल नंबर अश्लील बेवसाइट पर डाल दिए। महिला के आरोप है कि उसके ससुराल वाले दहेज के लिए उसे प्रताड़‍ित करते थे। खन्ना पुलिस ने दहेज प्रताड़ना के अारोप में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

loksabha election banner

पीड़‍ित महिला ने आरोप लगाया है कि उसकी ननद और चाचा ससुर ने उसे बदनाम करने की कोशिश की है। महिला ने बताया कि ननद व चाचा ससुर ने मिलकर उसके कुछ फोटो व मोबाइल नंबर इंटरनेट पर अश्लील साइट में डाल दिए।

जनवरी 2019 में हुई थी शादी

महिला ने बताया कि उसकी शादी 15 जनवरी 2019 को हुई थी। विवाह के अवसर पर उसके माता-पिता ने अपनी हैसियत के अनुसार ससुराल पक्ष को सामान दिया था। शादी के बाद कुछ दिन तो सब ठीक था, उसके ससुराल वाले अच्छा व्यवहार करते थे। लेकिन कुछ दिनों के बाद उसके ससुराल वालों ने तंग करना शुरू कर दिया। ससुर व ननदों की तरफ से कम दहेज लाने के ताने मारे जाने लगे। हद तो तब हो गई जब एक दिन उसकी ननद के पति ने ननदों के सामने उसकी चुनरी खींचकर बेइज्ज्त कर डाला।

सास ने बचाया तो उसको भी पीट डाला

पीड़‍ित महिला ने बताया कि जब उसके साथ बदतमीजी की गई तो उसकी सास ने उसे बचाने की कोशिश की। इस कोशिश पर उसके ससुर व चाचा ससुर ने सास की पिटाई कर डाली। पीड़ि‍त महिला अपने पति और सास के साथ पिछले दो महीनों से अपने मायके मे रह रही है। इस संबंधी एक शिकायत 23 जुलाई 2019 को संबंधित थाने की पुलिस को दी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.