जागरण संवाददाता, लुधियाना : बस स्टैंड के नजदीक स्थित होटल कैलाश रिजेंसी के मालिक पर थाना डिविजन 5 की पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है। आरोपित की पहचान भूपिंदर सिंह के रूप में हुई है। फिलहाल आरोपित की तलाश में छापामारी की जा रही है लेकिन आरोपित अभी फरार है।

पुलिस को दिए बयान में पीड़िता (19) ने बताया कि वो जालंधर के बिलगा की रहने वाली है और आरोपित के होटल में रिसेप्शनिस्ट का काम करती है। 13 मई को काम खत्म होने के बाद जब वो घर जाने लगी तो आरोपित ने कहा कि वो होटल का रजिस्टर तैयार कर दे, उसके बाद वो उसे घर छोड़ देगा। पीड़िता ने काम खत्म किया तो आरोपित 8 बजे उसे गाड़ी में बैठा कर लोधी क्लब ले गया जहा वो शराब पीने लगा। जब वहा से वापिस लौटे तो रास्ते में आरोपित ने उसके साथ छेड़छाड़ की। इसका वो विरोध करती रही, लेकिन आरोपित अश्लील हरकतें करने लगा। जब उसने ज्यादा विरोध किया तो आरोपित उसे होटल के बाहर छोड़कर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

मानसिक रूप से परेशान युवती ने होटल के एक कमरे की चाबी ली और कमरे को अंदर से बंद कर हाथों की नसें काट लीं। मैनेजर व अन्य स्टाफ ने काफी दरवाजा खटखटाया, लेकिन जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो वह किसी तरह दरवाजा तोड़ अंदर घुसे तो युवती लहूलुहान पड़ी थी। स्टाफ ने उसे तत्काल सिविल अस्पताल पहुंचाया और साथ ही उसके परिवार वालों को सूचित किया। घटना की जानकारी मिलने के बाद युवती का परिवार भी सिविल अस्पताल पहुंच गया। दो दिन बाद पीड़िता जब होश मे आई तो उसने पुलिस को बयान दिए। इसके आधार पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज हुआ।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!