Move to Jagran APP

भाजपा नेता के साथ मारपीट मामले में कांग्रेसी पार्षद पति समेत पांच पर केस दर्ज Ludhiana News

राजू थापर कांग्रेसी पार्षद का पति है। जबकि गौरव कालिया भारतीय जनता पार्टी का सरगर्म सदस्य है। उसी बात की रंजिश को देखते हुए आरोपितों ने उसे पर हमला कर उसे घायल कर दिया।

By Vikas KumarEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 12:38 PM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 02:49 PM (IST)
भाजपा नेता के साथ मारपीट मामले में कांग्रेसी पार्षद पति समेत पांच पर केस दर्ज Ludhiana News
भाजपा नेता के साथ मारपीट मामले में कांग्रेसी पार्षद पति समेत पांच पर केस दर्ज Ludhiana News

जेएनएन, लुधियाना। सिविल लाइंस स्थित सड़क बैठने से हुए गड्ढे में फंसी कार का वीडियाे बना कर वायरल करने वाले भाजपा नेता के साथ मारपीट करने के आरोप में थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने कांग्रेसी पार्षद पति समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

loksabha election banner


हवलदार नवजोत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान सिविल लाइंस निवासी चिराग राजू थापर, बादल, राजू थापर, दीपक थापर तथा विकास गोयल के रूप में हुई। पुलिस ने डीएमसी के पीछे प्रेम नगर में रहने वाले गौरव कालिया की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में कालिया ने बताया कि रविवार शाम 4 बजे वो दीप नगर कट के पास से निकल रहा था। उसी दौरान उसने वहां लोगों का जमावड़ा देखा तो रुक गया। वहां उसने देखा कि बीच में से सड़क बैठ गई, उसमें गहरा गड्ढा हो गया तथा एक फाच्रूनर कार उसमें गिर गई है। मौके पर पहुंची नगर निगम की टीम ने उसे बाहर निकाला।

इस दौरान उसने उक्त सारे घटनाक्रम की वीडियो बना ली। कालिया का आरोप है कि जब वो वहां से जाने लगा तो वहां पहुंचे एक मीडिया कर्मी ने उनसे इस बारे में उनकी राय जाननी चाही। अभी बातचीत चल ही रही थी कि उसी बीच आरोपितों ने यह कह कर उससे व मीडिया कर्मी से गाली-गलौज करना शुरू कर दिया कि वो कौन होता है उसके वार्ड के बारे में बाेलने वाला। राजू थापर वार्ड नबंर 83 की कांग्रेसी पार्षद का पति है। जबकि गौरव कालिया भारतीय जनता पार्टी का सरगर्म सदस्य है। उसी बात की रंजिश को देखते हुए आरोपितों ने उसे पर हमला कर उसे घायल कर दिया और जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.