Move to Jagran APP

वेरका मिल्क प्लांट में चेकिंग करने गए एमएलए बैंस पर एफआइआर

वेरका मिल्क प्लांट में जांच के लिए पहुंचे एमएलए आत्म नगर सिमरनजीत सिंह बैंस पर आपराधिक मामला दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Jun 2018 02:21 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jun 2018 02:21 PM (IST)
वेरका मिल्क प्लांट में चेकिंग करने गए एमएलए बैंस पर एफआइआर
वेरका मिल्क प्लांट में चेकिंग करने गए एमएलए बैंस पर एफआइआर

जागरण संवाददाता, लुधियाना : वेरका मिल्क प्लांट में जांच के लिए पहुंचे एमएलए आत्म नगर सिमरनजीत सिंह बैंस पर आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। वह वहां पर दूध की चेकिंग के लिए अपने साथियों के साथ पहुंचे थे और वहां की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल की थी। पुलिस ने यह मामला वेरका के स्थानीय मैनेजर की शिकायत पर दर्ज किया है। इससे पहले भी विधायक बैंस के खिलाफ पासपोर्ट अथॉरिटी की ओर से भी मामला दर्ज करवाया हुआ है, वह वहां भी किसी मामले को उजागर करने पहुंचे थे।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार विधायक बैंस मंगलवार को फिरोजपुर रोड़ पर स्थित वेरका मिल्क प्लांट में जांच के लिए पहुंचे थे। उनकी ओर से वहां के दूध के सेंपल चेक करवाए गए थे और खुलासा किया था कि इससे ग्राहकों से करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी की जा रही है। उनका कहना था कि वेरका ने इस तरह कर लोगों से दो सौ करोड़ की धोखाधड़ी की है। इसके बाद वेरना के मैनेजर हरमिंदर सिंह संधू की ओर से इसकी शिकायत पुलिस को दी गई थी। उसका कहना है कि विधायक बैंस ने वेरना प्लांट में जबरदस्ती घुसकर कर्मचारियों के काम में विघ्न डाला है। इसके बाद पुलिस ने विधायक सिमरजीत बैंस और उनके 15-20 अज्ञात साथियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है।

इससे पहले भी पासपोर्ट अथॉरिटी के मैनेजर के मैनेजर की ओर से विधायक बैंस पर मई माह में मामला दर्ज करवाया गया था, तब वह पासपोर्ट कार्यालय में दलालों की भरमार के मामले को उजागर करने की मंशा से वहां पहुंचे थे। यही नहीं उनके खिलाफ तहसीलदार को ड्यूटी के दौरान पीटने का मामला भी दर्ज हो चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.