Move to Jagran APP

लुधियाना में कार सवार महिला लूटेरा गिरोह ने बाजार जा रही महिला को लूटा

जिन कार सवारों ने महिला को लूटा उसमें तीन महिलाएं और एक सरदार व्यक्ति सवार था। उन्होंने खुद को महिला का रिश्तेदार बताया और मौका पाकर उसकी बालियां लूट ली।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Tue, 01 Sep 2020 05:24 PM (IST)Updated: Tue, 01 Sep 2020 05:24 PM (IST)
लुधियाना में कार सवार महिला लूटेरा गिरोह ने बाजार जा रही महिला को लूटा
लुधियाना में कार सवार महिला लूटेरा गिरोह ने बाजार जा रही महिला को लूटा

जगराओं, [हरविंदर सिंह सग्गू]। इलाके में सरगरम कार सवार महिला लुटेरा गिरोह ने मंगलवार को एक और महिला को अपना शिकार बनाया है। थाना जोधा के एएसआई हाकम सिंह ने बताया की 60 वर्षीय महिला अमरजीत कौर पत्नी प्रीतम सिंह निवासी गांव खंडूर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने घरेलू कार्य के संबंध में गांव खंडूर से बाजार जोधा आई थी, तो सुबह 9:00 बजे के करीब जब वह मुंबई सिल्क स्टोर के सामने सड़क पर पैदल जा रही थी, तो पीछे से पक्खोवाल साइड से एक सफेद रंग की कार मेरे पास आकर रुकी। उसमें तीन महिलाएं और एक सरदार व्यक्ति जो गाड़ी चला रहा था बैठे हुए थे। उन्होंने गाड़ी रोकते-रोकते मुझे इशारा किया और कहने लगी कि हम तुम्हारे रिश्तेदार हैं। जब वह थोड़ा गाड़ी के पास गई, तो आगे बैठी महिला ने विंडो खोलकर गाड़ी से ही मुझे गले लगाया।

loksabha election banner

इस दौरान महिला कहने लगी कि मेरी दो लड़की पीछे बैठी हुई हैं उन्हें भी मिल लो, तभी पीछे बैठी एक लड़की ने उसे गले लगा लिया। मौका पाकर उसके साथ बैठी लड़की ने उसके कानों में डाली हुई सोने की बालियां चुरा ली और गाड़ी लेकर लुधियाना की ओर भाग निकले। इस संबंध में अमरजीत कौर के बयान पर कार सवार तीन अज्ञात महिलाएं और एक व्यक्ति के खिलाफ थाना जोधा में मुकदमा दर्ज किया गया है

ये भी पढ़ेंः दो नकली पुलिसकर्मी गिरफ्तार

थाना दाखां की पुलिस पार्टी ने नाकाबंदी दौरान पुलिस की वर्दी पहने हुए दो नकली पुलिसकर्मियों को काबू किया। थाना दाखां से एएसआई अवतार सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत मेन चौक मंडी मुल्लांपुर में नाकाबंदी दौरान उपस्थित थे। वहां पर एक गाड़ी आई जिसकी फ्रंट साइड एक्सीडेंट के कारण टूटी हुई थी। उस गाड़ी को रोक कर चेक किया गया तो उसमें दो नौजवान पुलिस वर्दी में मौजूद थे। कार चालक ने अपना नाम जसविंदर सिंह निवासी गांंव सहोली थाना जोधा और दूसरे व्यक्ति ने अपना नाम मनदीप सिंह निवासी गांव संगतपुरा ढैपई थाना सिधवांबेट बताया।

मौके पर एएसआई अवतार सिंह ने उनसे पूछताछ की कि वह किस जगह तैनात है तो मनदीप सिंह ने अपना बेल्ट नंबर-907 बताते हुए कहा कि वह लुधियाना देहात में तैनात है और इस समय पुलिस लाइन में है। जबकि जसविंदर सिंह अपनी तैनाती संबंधी कुछ नहीं बता पाया। वह दोनों नशे की हालत में लग रहे थे और पुलिस पार्टी के साथ बहस बाजी करने लगे। शक होने पर क्लर्क डीपीओ लुधियाना देहात से सिपाही मनदीप सिंह का नंबर-907 बताकर जानकारी मांगी गई तो क्लर्क ने बताया कि यह नंबर तो महिला सिपाही लखवीर कौर का है। इसके बाद जसविंदर सिंह निवासी गांव सहोली और मनदीप सिंह निवासी गांव संगतपुरा ढैपई के खिलाफ थाना दाखां में धारा 170, 171 आईपीसी और ऑफिसियल सीक्रेट एक्ट-1923 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इन दोनों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.