Move to Jagran APP

जीटी रोड पर बदमाशों ने होजरी कारोबारी पर हमला कर कार लूटी

जीटी रोड पर बदमाशों ने होजरी कारोबारी पर हमला कर कार लूट ली।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 04:00 AM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 05:09 AM (IST)
जीटी रोड पर बदमाशों ने होजरी कारोबारी पर हमला कर कार लूटी
जीटी रोड पर बदमाशों ने होजरी कारोबारी पर हमला कर कार लूटी

जागरण संवाददाता, लुधियाना : लुधियाना-जालंधर जीटी रोड पर मोटरसाइकिल पर आए पांच बदमाशों ने होजरी कारोबारी पर हमला किया और उसकी कार लूटकर फरार हो गए। घटना का पता चलते ही थाना सलेम टाबरी पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी। हालांकि पुलिस इस मामले को संदिग्ध मानकर चल रही है।

loksabha election banner

एसएचओ गोपाल कृष्ण ने बताया कि पीड़ित भामिया कलां निवासी अमन कुमार अग्रवाल हैं। पुलिस को दिए बयान ने उन्होंने बताया कि गांव भट्टियां बेट में उनकी होजरी है। शुक्रवार शाम करीब छह बजे वह किसी काम से गांव कादियां जा रहे थे। जीटी रोड पर गलत दिशा से अपनी गाड़ी ले जा रहे थे। उसी दौरान कादियां मोड़ के पास दो मोटरसाइकिल पर आए पांच बदमाशों ने उसे जबरन रोक लिया। आरोपितों ने उन्हें कार से नीचे उतारते ही थप्पड़ जड़ दिए। फिर वे उनकी मारुति ब्रिजा कार लूटकर फरार हो गए।

एएसआइ गोपाल ने कहा कि अमन जिस समय की यह वारदात बता रहा है, उस समय थाना सलेम टाबरी पुलिस ने होटल अमलतास के बाहर अपना नाका लगा रखा था। ऐसी कोई बात होती तो पुलिस को उसी समय पता चल जाता। मगर नाके पर खड़ी पुलिस का कहना है कि उन्हें ऐसी किसी घटना के बारे में सूचना नहीं मिली। एसएचओ ने कहा कि अमन को थाने में लाकर पूछताछ की जा रही है। कमिश्नरेट के अंतर्गत आते सभी थानों की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। उन्हें गाड़ी का नंबर और रंग के बारे में जानकारी दे दी गई है।

गांव संघे में युवक पर हमला कर मोटरसाइकिल और बैग लूटा

कूमकलां के गांव संघे में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश एक व्यक्ति के सिर पर किसी हथियार से वार करके उसका मोटरसाइकिल और बैग छीन लिया। थाना कूमकलां पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू की है। एएसआइ रघबीर सिंह ने बताया कि माछीवाड़ा के गांव हैडों बेट निवासी जरनैल सिंह ने शिकायत दी है कि बुधवार की रात वह काम से छुट्टी के बाद मोटरसाइकिल (पीबी10एफके 0472) पर घर लौट रहा था। रात 10.30 बजे जब वह माछीवाड़ा रोड स्थित गांव संघे के बस स्टैंड के पास पहुंचा तो मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने उसके हेलमेट पर किसी हथियार से वार कर दिया। इससे वह सड़क पर गिर गया। तभी आरोपित उसका मोटरसाइकिल और बैग लूटकर फरार हो गए। बैग में दो एटीएम कार्ड तथा मोटरसाइकिल की आरसी समेत अन्य सामान था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.