Move to Jagran APP

Power Crisis Relief: लुधियाना के दाखा में Powercom की नई 66 केवी लाइन का कैप्टन संधू ने किया शुभारंभ

पावरकाम की ओर से लोगों को बिजली की बेहतर सप्लाई देने के लिए दाखा में 66 केवी डबल सर्किट लाइन डाली है। 4.41 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले इस प्रोजेक्ट का शुभारंभ पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के राजनीतिक सलाहकार कैप्टन संदीप संधू ने किया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Fri, 10 Sep 2021 12:58 PM (IST)Updated: Fri, 10 Sep 2021 12:58 PM (IST)
Power Crisis Relief: लुधियाना के दाखा में Powercom की नई 66 केवी लाइन का कैप्टन संधू ने किया शुभारंभ
पावरकाम ने बिजली की बेहतर सप्लाई देने के लिए दाखा में 66 केवी डबल सर्किट लाइन डाली। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। पावरकाम की ओर से लोगों को बिजली की बेहतर सप्लाई देने के लिए दाखा में 66 केवी डबल सर्किट लाइन डाली है। 4.41 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले इस प्रोजेक्ट का शुभारंभ पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के राजनीतिक सलाहकार कैप्टन संदीप संधू ने किया। उनके साथ पावरकाम के चीफ इंजीनियर भूपिंदर खोसला समेत कई लोग शामिल थे।

loksabha election banner

इस दाैरान कैप्टन संधू ने कहा कि बिजली कटों को देखते हुए लंबे वक्त से लोगों की मांग को पूरा किया गया है। उन्होंने कहा कि दाखा में चौतरफा विकास किया जा रहा है और विकास के काम में फंड की कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि अब लोगों को क्वालिटी बिजली मिलेगी और बार बार लाइन कटने की समस्या भी नहीं आएगी। पंजाब में अगले साल हाेने वाले विधानसभा चुनाव काे लेकर तैयारियां तेज हाे गई हैं। इसके तहत उदघाटन व शिलान्यास का दाैर शुरू हाे गया है। 

यह भी पढ़ें-CBI Raid In Punjab: सीबीआइ ने लुधियाना, होशियारपुर व चंडीगढ़ से जब्त किए 62 लाख, कई ठिकानाें पर छापेमारी

लाइन सुधार ग्रिड के लिए भी हाेगी वरदान साबित

संधू ने कहा कि दाखा के लोगों की हर दिक्कत का समाधान किया जा रहा है। पावरकाम के एक्सियन धर्मपाल ने कहा कि यह 66 केवी लाइन सुधार से अड्डा दाखा तक है। पहले जब भी कोई फाल्ट पड़ता था तो अड्डा दाखा की ग्रिड की सप्लाई कट आफ हो जाती थी। यह लाइन सुधार ग्रिड के लिए भी वरदान साबित होगी। क्योंकि यह डबल सर्किट लाइन है। इस लाइन के पड़ने से दाखा के अलावा सुधार इलाके में भी बिजली की सप्लाई बेहतर हो जाएगी। उन्होंने कहा कि पावरकाम लोगों को बेहतर बिजली मुहैया कराने के लिए लगातार तत्पर है। इस अवसर पर कई अधिकारी भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-Shahi Imam Death: पंजाब के शाही इमाम मौलाना हबीब उर रहमान लुधियानवी का देहांत, CM अमरिंदर सिंह ने जताया शाेक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.