Move to Jagran APP

Punjab Police Recruitment: कांस्टेबल भर्ती की मेरिट में धांधली के आराेप, अभ्यर्थियों ने मोगा सब जेल के बाहर हाईवे किया जाम

Punjab Police Recruitment कांस्टेबल भर्ती की जारी मेरिट में धांधली के आराेप लगाकर साेमवार सुबह अभ्यर्थियों ने मोगा सब जेल के बाहर हाईवे लिंक रोड किया जाम। भर्ती के लिए जारी मेरिट में बड़े पैमाने पर घपले की आशंका है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 29 Nov 2021 10:54 AM (IST)Updated: Mon, 29 Nov 2021 10:54 AM (IST)
Punjab Police Recruitment: कांस्टेबल भर्ती की मेरिट में धांधली के आराेप, अभ्यर्थियों ने मोगा सब जेल के बाहर हाईवे किया जाम
माेगा में पुलिस भर्ती में धांधली के खिलाफ लगाया जाम। (जागरण)

जागरण संवाददाता, माेगा। Punjab Police Recruitment: कांस्टेबल भर्ती की जारी मेरिट में धांधली के आराेप लगाकर साेमवार सुबह अभ्यर्थियों ने मोगा सब जेल के बाहर हाईवे लिंक रोड किया जाम। भर्ती के लिए जारी मेरिट में बड़े पैमाने पर घपले की आशंका है। मेरिट में ना आरक्षण और ना ही कटऑफ का जिक्र है कि किसको कितने प्रतिशत अंक मिले। सिर्फ अभ्यर्थी का रोल नंबर और नाम दिया गया है। फादर नेम भी सूची में नहीं है।

prime article banner

चहेतों के नाम डलवाने का आराेप

माेगा में पुलिस भर्ती में धांधली के खिलाफ अभ्यथियाें ने किया प्रदर्शन। (जागरण)

आरोप लग रहे हैं कांग्रेस के लोगों ने चुनावों में वोटरों को खुश करने के लिए अपने चहेतों के नाम डलवाए हैं। पंजाब पुलिस की भर्ती शुरू से ही विवादाें में रही है। इसके अलावा रविवार काे काे भी लुधियाना, संगरूर सहित कई जिलाें में धांधली के विराेध में अभ्यर्थियाें ने पंजाब पुलिस और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया था।  उन्होंने चेतावनी दी थी कि ट्रायल के दौरान जालंधर में प्रदर्शन करेंगे।

यह भी पढ़ें-पटियाला में इंजीनियर बेटी के विवाह पर पिता की अनूठी पहल, थैलेसीमिया पीड़िताें के लिए करेंगे रक्तदान

लुधियाना में भी धांधली के विराेध में दिया था धरना

गाैरतलब है कि पंजाब पुलिस में कांस्टेबल की नौकरी के लिए दिए टेस्ट के नतीजों से गुस्साए परीक्षार्थियों ने रविवार काे लुधियाना के समराला चौक में धरना देकर प्रदर्शन किया था। इस दौरान युवकाें ने पंजाब पुलिस व सरकार के खिलाफ नारेबाजी की थी। धरना प्रदर्शन का पता चलते ही एसीपी ईस्ट दविंर चौधरी मौके पर पहुंचे। उन्होंने परीक्षार्थियों को आश्वासन दिया कि वह उनकी मांग को सरकार तक पहुंचा देंगे। उससे पहले धरना प्रदर्शन कर रहे परीक्षार्थियों ने आरोप लगाया कि इंटरव्यू में 35 फीसद वालों को पास व 75 फीसद वालों को फेल कर दिया गया।

यह भी पढ़ें-पंजाब के डीसी दफ्तरों में आज ठप रहेगा कामकाज; मोहाली में विजिलेंस के खिलाफ कर्मचारी करेंगे रैली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.