लुधियाना, जेएनएन। शहर के गिल रोड पर बाजवा अस्पताल के पास ट्रक चालक ने एक्टिवा सवार को कुचल दिया। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसका दूसरा साथी बाल-बाल बच गया। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

इंद्रा कालोनी निवासी प्रवीन कुमार गांधी अपने साथी के साथ एक्टिवा पर सवार होकर गिल रोड से नहर की तरफ जा रहे थे। वह एक्टिवा के पीछे बैठा हुए थे और उनके साथी एक्टिवा चला रहे थे। जैसे ही वह पाहवा अस्पताल के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे चालक सड़क के किनारे गिर गया और प्रवीण कुमार सड़क पर गिर गया। ट्रक के पिछले दोनों टायर उसके सिर के ऊपर से गुजर गए और उसकी मौके पर मौत हो गई। आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। थाना डिवीजन छह पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक चालक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। प्रवीण कुमार के रिश्तेदार सुरेश कुमार के अनुसार प्रवीण कुमार शादीशुदा था और उसके दस साल का बेटा भी है। उसके शव को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है। प्रवीण की एसेसरीज की दुकान है।

----------------------------------------------------

गैस एजेंसी में लूटपाट करने वालों का स्केच बनवाएगी पुलिस

चंडीगढ़ रोड स्थित बेअंतपुरा में स्थित एक गैस एजेंसी में घुसकर लूटपाट करने वाले नकाबपोश आरोपितों के खिलाफ थाना मोती नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में कई जगह छापेमारी की पर कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस ने गैस एजेंसी के अन्य मुलाजिमों से भी बातचीत की है। अब पुलिस आरोपितों की आंखों के स्केच तैयार करवा रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

गैस एजेंसी के मालिक गौरव हांडा के मुताबिक वह अपने दफ्तर में था। इसी दौरान चार नकाबपोश लुटेरे आए। आरोपितों ने पिस्तौल के बल पर उन्हें अंदर ही बंधक बना लिया। फिर उससे 75 हजार रुपये से अधिक की राशि और सोने के जेवरात लूट लिए। साथ ही दफ्तर के स्टाफ डिलीवरी मैन सुग्र्रीव गुप्ता से 17500 रुपये, दूसरे मुलाजिम सुभाष कुमार से 18,500 रुपये और दफ्तर के दराज में रखे 32700 रुपये लूट लिए। लूटपाट के बाद आरोपित गैस एजेंसी के दफ्तर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी ले गए। पुलिस ने इस मामले में कुछ संदिग्ध लोगों को भी हिरासत में लिया है।

 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!