Move to Jagran APP

लुधियाना के होटल में कोलकाता के कपड़ा व्यापारी ने की आत्महत्या

लुधियाना के होटल में कोलकाता के एक कपड़ा व्‍यापारी ने आत्‍महत्‍या कर ली। उसका शव होटल के कमरे में पंखे से लटका मिला।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Mon, 19 Mar 2018 01:45 PM (IST)Updated: Mon, 19 Mar 2018 02:00 PM (IST)
लुधियाना के होटल में कोलकाता के कपड़ा व्यापारी ने की आत्महत्या
लुधियाना के होटल में कोलकाता के कपड़ा व्यापारी ने की आत्महत्या

जेएनएन, लुधियाना। कोलकाता के एक कपड़ा व्‍यापरी ने यहां क होटल में आत्‍महत्‍या कर ली। उसने कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। वह 11 दिन से होटल में ठहराया हुआा था। होटल का वेटर उसके कमरे में खाने का आर्डर लेने गया था। दरवाजा न‍हीं खुलने पर उसने खिड़की से अंदर देखा तो व्‍यापारी फंदे से लटकता मिला।

loksabha election banner

घटना शहर के नवा मोहल्ला स्थित होटल की है। कोलकाता का व्यापारी अमरजीत सिंह (51) इस होटल में ठहरा हुआ था। उसका शव पंखे से लटक रहा था। थाना कोतवाली के एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया कि कोलकाता का अमरजीत कपड़े का कारोबार करता था। वह अकसर कपड़े खरीदने के लिए लुधियाना आता था और होटल कक्कड़ में रुकता था। 10 मार्च को वह आया लुधियाना आया था और होटल में रुका हुआ था।

एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया कि अमरजीत 17 मार्च की रात खाना खाकर कमरे में चला गया। रविवार सुबह जब होटल स्टाफ खाने के लिए उससे ऑर्डर लेने गया तो अमरजीत ने दरवाजा नहीं खोला। होटल स्टाफ को लगा कि वह बाहर गया होगा। दोपहर को अमरजीत के बेटे संदीप का फोन होटल रिसेप्शन पर आया। उसने कहा कि उसे पिता से बात करनी है, उनका फोन बंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें: पटियाला में बम धमाका, दो लोगों की मौत व तीन घायल

इसके बाद करीब चार बजे दोबारा वेटर ने अमरजीत के कमरे के बाहर पहुंचा और दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। रात आठ बजे जब दोबारा खाने का आर्डर लेने वेटर गया तो फिर खटखटाने पर अमरजीत ने दरवाजा नहीं खोला। इस बार उसने कुर्सी पर चढ़कर रोशनदान से कमरे के अंदर झांक कर देखा ताे उसके होश उड़ गए।

यह भी पढ़ें: पंजाब में आप को बचाने लिए बैकफुट पर आए केजरीवाल

वेटर ने देखा कि अमरजीत ने गले में फंदा लगा रखा है अौर पंखे से लटका हुआ है। उसने इसकी सूचना होटल स्टाफ और पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची आैर एडीसीपी गुरप्रीत सिंह की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया। पुलिस ने कमरे की तलाशी ली, लेकिन कुछ बरामद नहीं हुअा।अमरजीत ने खुदकुशी क्‍यों की इस बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.