जागरण संवाददाता, लुधियाना: साहनेवाल इलाके में रहने वाले व्यक्ति ने अपने घर आई साली के पर्स से उसके घर की चाबी निकाल ली। उसके बाद उसके घर से लाखों रुपये कीमत के जेवर चोरी कर लिए। पड़ताल के दौरान थाना साहनेवाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से चोरी के जेवर भी बरामद कर लिए गए है।

पुलिस रिमांड में भेजा गया आरोपी

आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके शुक्रवार उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआई संजीव भुगताना ने बताया कि उसकी पहचान साहनेवाल के हरगोबिंद नगर निवासी परमजीत सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने गांव मजारा निवासी उसके साढ़ू जतिंदर सिंह की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 1 दिसंबर के दिन वो अपने काम पर चला गया। उसकी गैर मौजूदगी में उनके घर आया उसका साढ़ू उक्त आरोपित परमजीत सिंह उसकी पत्नी व बच्चों को अपने साथ अपने घर ले गया।

जीजा ने साली के घर किया हाथ साफ

आरोपी ने जतिंदर सिंह की पत्नी के पर्स में पड़ी घर की चाबी चोरी कर ली और वापस उनके घर चला गया। आरोपित ने उसके घर में पड़ी लकड़ी की अलमारी खोल कर उसमें रखी सोने की बालियां, सोने का हार, चैन, दो कड़े, 4 अंगूठियां तथा अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। पड़ताल के दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके चोरी का सामान बरामद कर लिया। 

Edited By: Amit Singh

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट