जेएनएन, लुधियाना। उत्तर भारत की प्रमुख औद्योगिक सिटी लुधियाना में एक परिवार में रिश्ते तार-तार हो गए। पैसों की चमक के लिए मां-बेटा परिवार की लड़कियों के साथ मिलकर एेसा धंधा करते थे जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा। मां-बेटा मिलकर ग्राहक तलाशते थे और परिवार की दो बेटियां व कुछ अन्य लड़कियां ग्राहकों के सामने पेश होती थी। पुलिस ने घर में छापामारी कर अड्डा संचालिका मां, उसके बेटे, महिला की दोनों बेटियों तथा चार अन्य लड़कियों और तीन ग्राहकों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक अड्डा चलाने वाली महिला ग्राहकों से दो हजार से लेकर 20 हजार रुपये तक लेती थी। पुलिस ने ग्राहकों पर भी मामला दर्ज कर दिया है। थाना दुगरी एसएचओ गुरबचन सिंह के मुताबिक आरोपित महिला अपने बेटे के साथ मिलकर घर में ही देह व्यापार का अड्डा चला रही थी।

इस दौरान महिला अपनी दोनों बेटियों समेत अन्य जिलों से लाई गई लड़कियों से देह व्यापार करवाती थी। ग्राहक लाने का काम अड्डा संचालिका और उसका बेटा करता था। इस दौरान ग्राहक की हैसियत देखकर उससे दो से लेकर 20 हजार रुपये तक लिए जाते थे। पुलिस के मुताबिक देह व्यापार के अड्डे के कारण आसपास के लोग काफी परेशान थे।

Posted By: Pankaj Dwivedi