Move to Jagran APP

पत्नी के बाद व्यापारी के बड़े बेटे का नहर से मिला शव

शहर के कपड़ा व्यापारी के बड़े बेटे राजवीर ¨सह (9)का भी शव मिल गया है। इस व्यापारी की पत्नी अपने दो बेटों के साथ संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। इससे पहले मंगलवार को महिला की लाश संगरूर के पास स्थित तलवंडी नहर से बरामद हुई थी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Oct 2018 08:00 AM (IST)Updated: Thu, 25 Oct 2018 08:00 AM (IST)
पत्नी के बाद व्यापारी के बड़े बेटे का नहर से मिला शव
पत्नी के बाद व्यापारी के बड़े बेटे का नहर से मिला शव

जासं, खन्ना : शहर के कपड़ा व्यापारी के बड़े बेटे राजवीर ¨सह (9)का भी शव मिल गया है। इस व्यापारी की पत्नी अपने दो बेटों के साथ संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। इससे पहले मंगलवार को महिला की लाश संगरूर के पास स्थित तलवंडी नहर से बरामद हुई थी। इसके बाद महिला के दूसरे छोटे बेटे ऐशवीर को ढूंढने में पुलिस जुटी हुई है। महिला की लाश मिलने के बाद महिला के बड़े बेटे की भी लाश मिलने से इलाके में मामले को लेकर लोगों में गम का माहौल है।

loksabha election banner

थानेदार शाम लाल ने बताया कि सिरसा नहर में लाशों की तलाश में जुटे गोताखोरों ने उन्हें जानकारी दी कि एक बच्चे की लाश मिली है। इसकी फोटो द्वारा उसकी पहचान करवाई गई और वह लाश मृतक महिला जसप्रीत के बडे़ बेटे राजवीर ¨सह की है। थानेदार शाम लाल ने बताया कि बच्चे की लाश को अपने कब्जे में ले लिया गया है और उसका वीरवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। शाम लाल के अनुसार पुलिस की ओर से महिला के दूसरे छोटे बेटे ऐशवीर ¨सह की तलाश की जा रही है। उसका अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है।

जब महिला लापता हुई थी तब उसकी स्कूटरी, दुपट्टा व चप्पलें सर¨हद नहर के किनारे से मिली थीं। थाना सिटी-1 की पुलिस ने लापता जसप्रीत कौर (35) के भाई हरप्रीत ¨सह निवासी मनीमाजरा चंडीगढ़ की शिकायत पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में जसप्रीत के पति गुर¨वदर ¨सह, ससुर सु¨रदर ¨सह और सास हरभजन कौर निवासी राधे वाली गली ललहेड़ी रोड खन्ना के खिलाफ मामला दर्ज किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.