Move to Jagran APP

अवैध संबंधों में ब्लैकमेल करने से रोका तो हमलावरों ने दंपती को पीटा

एक महिला अवैध संबंधों के चलते व्यक्ति को ब्लैकमेल कर रही थी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Jun 2020 03:30 AM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2020 03:30 AM (IST)
अवैध संबंधों में ब्लैकमेल करने से रोका तो हमलावरों ने दंपती को पीटा
अवैध संबंधों में ब्लैकमेल करने से रोका तो हमलावरों ने दंपती को पीटा

जासं, लुधियाना : एक महिला अवैध संबंधों के चलते व्यक्ति को ब्लैकमेल कर रही थी। जब उसकी पत्नी ने ऐसा करने से रोका, तो उसने साथियों समेत मिलकर महिला व उसके पति पर हमला करके घायल कर दिया। थाना पीएयू पुलिस ने गांव बीरमी की सुखविदर कौर, संदीप कौर, जसवीर कौर व मनदीप सिंह के खिलाफ केस दर्ज करके तलाश शुरू की। एएसआइ गुरजीत सिंह को इसी गांव की रमनदीप कौर ने बताया, शादी से पहले पति सतवंत सिंह के साथ सुखविदर कौर के संबंध थे। इसके बाद उक्त महिला ने पति को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इस पर उसे फोन करके कहा कि ऐसा न करे। इस बात से गुस्साई सुखविदर कौर ने 24 अप्रैल शाम को साथियों समेत घर में घुस कर हमला कर दिया।

loksabha election banner

दूसरी तरफ कूमकलां के गांव छंदड़ां में जमीन विवाद के चलते व्यक्ति ने शराब के नशे में घर में घुस महिला पर हमला कर दिया। सास की तरफ से शोर मचाने पर आरोपित जान से मारने की धमकियां देकर मौके से फरार हो गया। थाना कूमकलां पुलिस ने महिला की ओर से की गई शिकायत पर गांव छंदड़ां के आरोपित जसवीर सिंह के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। स्वर्णजीत कौर ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा है कि 28 मई को जमीन विवाद के चलते आरोपित के साथ तकरार हुई थी। इसी बात की रंजिश में शाम 7.30 बजे जब वह मवेशियों को चारा खिला रही थी तो आरोपित ने हमला कर दिया। इससे वह घायल हो गई। आरोपित ने धमकियां भी दीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.