अर्शदीप समर, लुधियाना: 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टरÓ फिल्म पर छिड़े विवाद के बाद भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने कमर कसनी शुरू कर दी है। इस शुक्रवार को रीलिज होने वाली द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म को लेकर भाजपा और कांग्रेस नेताओं ने अपने-अपने स्तर पर काम करना शुरू कर दिया है। इस फिल्म के लिए जहां भाजपाई मनमोहन सिंह का प्रचार करेंगे, वहीं कांग्रेसी उनका विरोध करेंगे। इसको लेकर जिला स्तर पर दोनों ही पार्टियों के सीनियर नेता अपने समर्थकों के साथ बैठकें कर रहे हैं। इस दौरान भाजपा के समर्थक फिल्म का प्रचार करने के लिए पूरी तरह से तैयारी कर रहे हैं।

 दूसरी तरफ कांग्रेस इस फिल्म का विरोध करने की तैयारी कर रही है। दोनों ही पार्टियों के सीनियर नेता फिल्म को लेकर अलग-अलग योजनाएं भी बना रहे हैं ताकि जनता में इसका अलग-अलग तरीके से संदेश दिया जा सके।

 

दोनों दल सोशल मीडिया पर करेंगे प्रचार

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टरÓ फिल्म के लिए भाजपा और कांग्रेस ने फिल्म का सोशल मीडिया पर प्रचार करने के लिए स्पेशल टीमें तैयार की है जो फिल्म रीलिज से पहले सोशल मीडिया पर उसका प्रचार करेंगे। भाजपा इस फिल्म को देखने के लिए प्रचार करेगी और कांग्रेस फिल्म को लेकर राजनीतिक स्टंट बताकर सोशल मीडिया पर इसका विरोध करेगी। शिरोमणि अकाली दल भी भाजपा के साथ मिलकर फिल्म का प्रचार करेगा।

 

सिनेमा हाल और माल के बाहर लगेगा भारी सुरक्षा बल

इस फिल्म को अभी तक पंजाब सरकार ने कोई बैन नहीं किया है। इसके बाद पुलिस ने भी तैयारी शुरू कर दी है। सभी सिनेमा हाल और माल के बाहर पुलिस बल को तैनात किया जाएगा ताकि कोई भी प्रदर्शनकारी माहौल न खराब कर सके। शहर में भी पुलिस के पुख्ता प्रबंध होंगे।

फिल्म रिलीज होने पर कांग्रेस करेगी जमकर विरोध: गोगी

कांग्रेस के जिला प्रधान गुरप्रीत गोगी ने कहा कि द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म भाजपा का राजनीतिक स्टंट है। फिल्म की कहानी झूठ पर खड़ी है और लोगों को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस झूठी फिल्म का जमकर विरोध करेगी और लोगों को इसके लिए सोशल मीडिया व अन्य माध्यम के जरिए जागरूक भी करेगी।

 

फिल्म में है कांग्रेस का सच: मित्तल

भाजपा के जिला प्रधान जतिंदर मित्तल ने कहा कि द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म कांग्रेस के सच पर आधारित है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म को लेकर पूरी तरह से प्रचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि फिल्म रिलीज होने के बाद लोगों को कांग्रेस की अंदरूनी कहानी के सच के बारे में पता चल जाएगा।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!