Move to Jagran APP

लुधियाना में भाजपा के ओबीसी मोर्चा के जिला प्रधान कुणाल बब्बर ने दिया इस्तीफा

ओबीसी मोर्चा के जिला प्रधान और नगर कौंसिल जगराओं के पूर्व उपप्रधान कुणाल बब्बर उर्फ किमी ने कहा कि केंद्र सरकार ने जो कृषि सुधार कानून पास किया किए हैं उससे न केवल किसानों बल्कि आढ़ती मजदूरों और छोटे दुकानदारों का भी नुकसान होगा।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 01:56 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 01:56 PM (IST)
लुधियाना में भाजपा के ओबीसी मोर्चा के जिला प्रधान कुणाल बब्बर ने दिया इस्तीफा
नगर कौंसिल जगराओं के पूर्व उपप्रधान कुणाल बब्बर उर्फ किमी ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है।

जगराओं (लुधियाना), जेएनएन। केंद्र सरकार की ओर से पारित कृषि सुधार कानून लागू किए जाने का भाजपा में भी बड़े स्तर पर विरोध हो रहा है। अब पार्टी में भी बगावती सुर भी तेज हो गए हैं। केंद्र सरकार के फैसले को गलत करार देते हुए भाजपा के ओबीसी मोर्चा के जिला प्रधान और नगर कौंसिल जगराओं के पूर्व उपप्रधान कुणाल बब्बर उर्फ किमी ने शुक्रवार को सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है।

loksabha election banner

ओबीसी मोर्चा के राज्य प्रधान रजिंदर बिटा और भाजपा रूरल के जिला प्रधान गौरव खुल्लर को उन्होंने अपना इस्तीफा भेज दिया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने जो कृषि सुधार कानून पास किया किए हैं, उससे न केवल किसानों बल्कि आढ़ती, मजदूरों और छोटे दुकानदारों का भी नुकसान होगा। केंद्र सरकार के इस फैसले का व्यापक विरोध होने के बावजूद भी उन्होंने इस मुद्दे पर विचार करने की जरूरत नहीं समझी। कुणाल बब्बर ने कहा कि वह ऐसे हालात में किसानों के साथ खड़े हैं। इसलिए भाजपा में सभी पदों से अपना इस्तीफा दिया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.