जगराओं, जेएनएन। भाजपा के जगराओं जिला प्रधान गौरव खुल्लर की अध्यक्षता में नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने एसएसपी चरणजीत सिंह सोहल को शिकायत करके लुधियाना से सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है।

गौरव ने कहा कि पार्टी के पंजाब प्रधान अश्वनी शर्मा को सरेआम जान से मारने की धमकी एवं लोगों को भड़काने के साथ सूबे की शांति भंग करने के लिए बिट्टू के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया जाए। उन्होंने बताया कि 12 अक्टूबर को जब भाजपा के सूबा प्रधान अश्वनी शर्मा जालंधर में मीटिंग से वापस जा रहे थे तो उन पर कुछ बदमाशों ने टांडा टोल प्लाजा पर हथियारों से हमला कर कार को भारी क्षति पहुंचाई। 

इस संबंधी पुलिस ने कांग्रेस नेताअाें व अन्य विरूद्ध विभिन्न अपराधिक मामले दर्ज किए थे। इसके बाद 14 अक्टूबर को लोकसभा सदस्य रवनीत सिंह बिट्टू ने उक्त जानलेवा हमले की जिम्मेदारी लेते हुए पंजाब के लोगों को इस तरह की हिंसक घटनाएं करने के लिए उकसाते हुए भड़काउ बयान देते हुए भाजपा के अन्य नेताओं पर वर्करों को खुलेआम धमकी दी है।

सासंद ने अपने बयान में सरेआम कहा कि भाजपा प्रधान अश्वनी शर्मा पर उसने हमला करवाया है और भविष्य में जो भी भाजपा वालों पर हमले होंगे वह उनके नाम लगा दें। उन पर केस दर्ज करवा दें। उन्होंने कहा कि संसद सदस्य संवैधानिक मर्यादाओं की पालना करने का संकल्प लेते हैं। इस तरह के बयान पूरी तरह से गैर जिम्मेदाराना हैं। इस तरह उन्होंने सांसद बनते वक्त ली शपथ की भी उल्लंघना की है।

इस मौके पर पार्टी के सूबा कार्यकारिणी के सदस्य दविंदरजीत सिंह सिद्धू,जिला उपप्रधान जगदीश ओहरी,, जिला सचिव विवेक भारद्वाज, युवा मोर्चा के जिला प्रधान अमित सिंघल, जगराओं मंडल के प्रधान हनी गोयल, अंकुश धीर, लीगल सैल के अभिषेक गर्ग व मंडल महासचिव इंद्रजीत सिंह अादि मौजूद थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!