Move to Jagran APP

भाजपा नेता ने MC Office में दिया धरना, अफसरों पर लगाए अभद्र व्यवहार करने के आरोप Ludhiana News

नगर निगम अफसरों के रवैये के खिलाफ भाजपा नेता पवन गर्ग व कार्यकर्ताओं ने आॅफ‍िस में धरना दिया और काम न करने के आरोप लगाए।

By Sat PaulEdited By: Published: Thu, 14 Nov 2019 05:14 PM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 09:22 AM (IST)
भाजपा नेता ने MC Office में दिया धरना, अफसरों पर लगाए अभद्र व्यवहार करने के आरोप Ludhiana News
भाजपा नेता ने MC Office में दिया धरना, अफसरों पर लगाए अभद्र व्यवहार करने के आरोप Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। नगर निगम अफसरों के खिलाफ भाजपा नेताओं ने मोर्चा खोल दिया है। नगर निगम अफसरों के रवैये के खिलाफ भाजपा नेता पवन गर्ग व कार्यकर्ताओं ने निगम आॅफ‍िस में धरना दिया। भाजपा नेता पवन गर्ग ने आरोप लगया है कि नगर निगम अफसर उनको प्लॉटों की एनओसी नहीं दे रहे हैं। जब वह एनओसी लेने के लिए फीस जमा करवाने निगम में आ रहे हैं, तो निगम अफसर उनसे फीस भी नहीं ले रहे हैं।

loksabha election banner

पवन शर्मा का कहना है कि उन्होंने लगभग एक साल पहले नगर निगम में ड्राफ्ट जमा करवाए थे। नगर निगम ने वह ड्राफ्ट भी बोल कर दिए हैं और अब वह नए ड्राफ्ट बनाकर लाए हैं तो निगम की बिल्डिंग ब्रांच उनसे ड्राफ्ट नहीं ले रही है। उन्होंने निगम अफसरों पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप भी लगाया है।

वहीं नगर निगम बिल्डिंग ब्रांच के एटीपी विजय कुमार का कहना है कि वह उनके पास पहली बार आए और उनका काम किया जा रहा था। इसी बीच उन्होंने गुस्से में आकर ऊंची आवाज में बात करनी शुरू कर दी। एपीपी ने कहा कि किसी ने भी पवन गर्ग के साथ अभद्र व्यवहार नहीं किया है, उनके आरोप निराधार हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.